Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पाकिस्तान: पूर्व कमांडर कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां 25 दिसंबर को करेंगी मुलाकात

जासूसी के कथित आरोप में पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां 25 दिसंबर को पाकिस्तान आएंगे।

पाकिस्तान: पूर्व कमांडर कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां 25 दिसंबर को करेंगी मुलाकात

जासूसी के कथित आरोप में पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां 25 दिसंबर को पाकिस्तान आएंगे। पाकिस्तान के विदेश विभाग ने यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें- 950 करोड़ का चारा घोटाला: 9वीं बार सलाखों के पीछे लालू, जानें पूरा मामला

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने कहा कि कमांडर जाधव की पत्नी और मां 25 दिसंबर को व्यावसायिक उड़ान से यहां आएंगी और उसी दिन वापस लौट जाएंगी। इस्लामाबाद में भारतीय उप उच्चायुक्त उनके साथ रहने वाले राजनयिक होंगे।

पाकिस्तान ने 20 दिसंबर को जाधव की पत्नी और उनकी मां के लिए वीजा जारी किया था। भारतीय नागरिक जाधव को पाकिस्तान की अदालत ने मौत की सजा सुनाई हुई है।

पाकिस्तान का दावा है कि भारतीय नौसेना में एक अधिकारी रह चुके और कथित रूप से भारतीय खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (रॉ) से जुड़े जाधव को ईरान से अवैध रूप से पाकिस्तान में घुसने के बाद तीन मार्च 2016 को बलूचिस्तान से गिरफ्तार किया गया था।

इसे भी पढ़ें- चारा घोटालाः इस IAS ऑफिसर ने किया था खुलासा, लालू को गंवानी पड़ी CM की कुर्सी

बता दें कि बीती 21 दिसंबर को पाकिस्तान ने कहा कि जासूसी व विध्‍वंसकारी गतिविधियों में मौत की सजा पाए भारतीय कैदी कुलभूषण जाधव को तत्काल फांसी की सजा दिए जाने का कोई खतरा नहीं है और उनकी मां व पत्नी से मुलाकात की व्यवस्था पूरी तरह से 'मानवीय' आधार पर की गई है। उनपर हमले की खबर सामने आई थी।

Next Story
Top