Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

KRK का ट्वीट, सुधीर चौधरी, रोहित और सुभाष चंद्र को भेजो बॉर्डर, मिला करारा जवाब

केआरके ने कहा कि इन लोगों को 24 घंटे और सातों दिन पाकिस्तान के साथ युद्ध करना है।

KRK का ट्वीट, सुधीर चौधरी, रोहित और सुभाष चंद्र को भेजो बॉर्डर, मिला करारा जवाब

कमाल आर खान उर्फ केआरके अपने ट्विट्स को लेकर हमेशा मीडिया में बने रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने ने सीधे ही मीडियाकर्मी और मालिक पर हमला बोला है। केआरके ने जी न्यूज के एंकर सुधीर चौधरी को ट्वीट करके कहा सरकार को रोहित सरदाना, सुधीर चौधरी और सुभाष चंद्रा को बॉर्डर पर लड़ने के लिए भेज देना चाहिए।

केआरके ने कहा कि इन लोगों को 24 घंटे और सातों दिन पाकिस्तान के साथ युद्ध करना है। केआरके इस ट्वीट हमलों पर सुधीर ने जवाब देते हुए लिखा कि

वह बॉर्डर पर जाने के लिए तैयार हैं लेकिन क्या कमाल आर खान उनके साथ वहां जाएंगे?

इसपर केआरके ने लिखा, ‘नहीं भाई जान, मैं नहीं जाऊंगा, क्योंकि, मैं जंग नहीं चाहता, मैं शांति चाहता हूं, यहां तक कि सभी भारतीय भी शांति चाहते हैं।’

इसपर सुधीर चौधरी ने लिखा कि केआरके को यह बात शहीद लोगों के परिवार को बतानी चाहिए, उन छह पुलिसवालों के परिवार को कहनी चाहिए, जिनको आतंकियों ने मार दिया। फिर सुधीर ने पूछा कि क्या वह यह बात पाकिस्तान को भी कहेंगे? इसपर केआरके का कोई जवाब नहीं आया।

इससे पहले सुधीर चौधरी ने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में भारत-पाकिस्तान के मैच पर ट्वीट किया था लेकिन लोग उनपर भड़क गए थे। मैच के बाद 5 जून को सुधीर चौधरी ने लिखा था कि क्रिकेट टीम तो जीत गई लेकिन भारत हार गया। उनका यह ट्वीट लोगों को पसंद नहीं आया था।

ये रहे उनकी ट्विटर पर हुई बहस का ट्वीट

Next Story
Top