Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

VIDEO: नाबालिग से रेप, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया हमला

लोगों ने पुलिस के वाहन और थाने को आग के हवाले कर दिया।

VIDEO: नाबालिग से रेप, गुस्साए लोगों ने पुलिस पर किया हमला

हिमाचल प्रदेश में कोटखाई के हालात अब भी बेकाबू हो गए हैं। कोटखाई थाना के पास पुलिस के तीन वाहन प्रर्दशनकारियों ने फूंक दिए हैं। माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

पुलिस वाले अपनी जान बचाकर भागते देखे गये। खुद आईजी जहूर जैदी को दूसरे पुलिस वालों के साथ थाना के पिछले दरवाजे से भागना पड़ा। लेकिन भीड़ ने पुलिस के वाहन भी आग के हवाले कर दिये।

थाने के अंदर करीब 25 पेटी शराब की बोतलों को जनता ने लूटकर आग के हवाले कर दिया है व थाने के अंदर रखा दूसरा सामान भी जला दिया गया है। खिड़कियां व दरवाजे भी तोड़ गए हैं। दो घायल पुलिस वालों को शिमला रेफर किया गया है।

भाजपा के बंद से भड़क सकती हिंसा

इस बीच सीएम वीरभद्र सिंह अपना दौरा रद्द कर सीधे शिमला वापिस लौट हैं। प्रदेश के डीजीपी व चीफ सेक्रेटरी को सीएम आफिस में बुलाया गया है। उधर भाजपा की ओर से कल बुलाए गए शिमला बंद को देखते हुये दोबारा हिंसा भड़कने का अंदेशा जताया जा रहा है।

दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने बुधवार को जिला मंडी के पधर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि शिमला जिले के कोटखाई में स्कूली छात्रा गुड़िया से गैंगरेप मर्डर केस में संलिप्त अपराधियों को कड़ी सजा दी जाएगी, ताकि उसे न्याय मिल सके।

इसे भी पढ़ें: स्कूलों में फ्री सैनिटरी पैड की मांग पर केंद्र और दिल्ली सरकार को नोटिस

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने पूर्व में विशेष जांच दल गठित किया था तथा इसके उपरान्त उन्होंने स्वयं प्रधानमंत्री को इस मामले में सीबीआई से जांच करवाने के लिए पत्र लिखा है।

उन्होंने कहा कि इस मामले में हर संभव कदम उठाए जा रहे हैं और मामले की जांच के पश्चात ही न्यायालय सज़ा व न्याय का फैसला सुनाएगा। उन्होंने कहा कि इस मामले को भाजपा ने राजनीति का मुद्दा बना रही है, जो अनुचित है।

Next Story
Top