Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मोकैंबो रेस्‍टोरेंट को ''रेसिस्‍ट'' बताने वाला पोस्‍ट हुआ वायरल

ड्राइवर के साथ खाना खाने गई महिला को रेस्टोरेंट ने सीट देने से किया इनकार

मोकैंबो रेस्‍टोरेंट को
कोलकाता. पार्क स्‍ट्रीट के किनारे स्थित 60 साल पुराना मोकैंबो रेस्‍टोरेंट अपनी खास पहचान रखता है. लेकिन अब इस प्रसिद्ध रेस्‍टोरेंट पर एक महिला ने 'रेसिस्‍ट' होने का आरोप मढ़ा है।
दिलाशी हिमानी नाम की महिला ने फेसबुक पोस्ट में इस घटना के बारे में बताया। महिला ने 10 सितंबर की अपनी पोस्ट में बताया कि पिछले रात कोलकाता में मेरी आखिरी रात थी तो मैंने कोलकाता के पार्क स्ट्रीट स्थित एक रेस्टोरेंट में खाना खाने का सोचा। मैं मनीष भैया (ड्राइवर) के साथ रेस्टोरेंट गई।
होटल पहुंचने के बाद हमने रेस्टोरेंट स्टाफ से टेबल देने के लिए कहा। उसने हमें 15 मिनट वेट करने को कहा। हम टेबल मिलने का इंतजार कर रहे थे, मेरे साथ मनीष भैया भी थे। तभी स्टाफ ने साथ मनीष भैया को देखा और मेरी तरफ आया और कहा- मैडम टेबल तैयार होने में 45 मिनट लगेंगे। मैं टाइम को लेकर थोड़ा कन्फ्यूज थी, मैंने उससे कहा कि पहले तो आप ने 15 मिनट के लिए कहा था।
मैंने देखा कि और लोग आ रहे थे और टेबल पर बैठ रहे थे, मैंने स्टाफ से पूछा कि आप मुझे टेबल क्यों नहीं दे रहे हैं तो उन्होंने कहा कि मैडम हम आपको टेबल नहीं मिल सकता है? मैंने पूछा- लेकिन क्यों? स्टाफ बोला- आपके साथ कौन है? वो मनीष भैया के लिए कह रहा था। उन्होंने ढ़ग के कपड़े नहीं पहने हैं। यह एक अच्छा रेस्टोरेंट हैं और हम ऐसे टेबल नहीं दे सकते हैं।
मनीष भैया स्टाफ की बातों को समझ गए और उन्होंने कहा, ‘दीदी हम नहीं खाएंगे आप खाना खा लीजिए ना। मैंने रेस्टोरेंट कर्मी से मैनेजर को बुलाने के लिए कहा। कुछ देर बाद एक दूसरा आदमी आया। मैंने उससे पूछा- इन्हें (मनीष भैया) अंदर क्यों नहीं आने दिया जा रहा है। उस शख्स ने कहा कि मेरे स्टाफ ने मुझे बताया कि उन्होंने शराब पी हुई हैं। मैने उनसे कहा कि आप ये कह सकते हैं कि उन्होंने शराब पी है। वो सुबह से मेरे साथ बिना खाए हैं तो शराब कैसे पी सकते हैं। झड़प के बाद हम रेस्टोरेंट से चले आएं।
साभारः VAGA BOMB
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top