Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कोलकाता मेट्रो में लगी आग, यात्रियों को निकाला गया बाहर

कोलकाता मेट्रो में बृहस्पतिवार को आग लग गई। जिसके कारण यात्रियों में अफरातफरी मच गई। शाम करीब 5 बजे कोलकाता के रबीन्द्र सदन और मैदान स्टेशन के बीच मेट्रो में आग लगी। दमकल के कर्मचारियों और मेट्रो के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया।

कोलकाता मेट्रो में लगी आग, यात्रियों को निकाला गया बाहर
कोलकाता मेट्रो (Kolkata Metro) में बृहस्पतिवार को आग लग गई। जिसके कारण यात्रियों में अफरातफरी मच गई। शाम करीब 5 बजे कोलकाता के रबीन्द्र सदन और मैदान स्टेशन के बीच मेट्रो में आग लगी। दमकल के कर्मचारियों और मेट्रो के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया। इस दुर्घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है। सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।
दमकल कर्मियों ने पानी और फायर हाइड्रेंट के साहारे आग पर काबू पाया है। घटना के बाद पश्चिम बंगाल फायर सर्विस और कोलकाता पुलिस आपदा प्रबंधन समूह ने मेट्रो में फंसे सभी यात्रियों को बाहर निकाला। मेट्रो के अधिकारियों का कहना है कि आग पक काबू पा लिया गया है। घबराने की आवश्यक्ता नहीं है।
अतिरिक्त उपायुक्त अपराजिता राय ने बताया कि मेट्रो के आगे शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई थी। 16 लोग घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थिति नियंत्रण में है।
Share it
Top