Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ATM की लाइन में खड़े शख्स को पड़ा दिल का दौरा लोगों ने नहीं की मदद

मृत व्यक्ति राज्य सरकार के ही एक कर्मचारी थे।

ATM की लाइन में खड़े शख्स को पड़ा दिल का दौरा लोगों ने नहीं की मदद
कोलकाताः नोटबंदी की वजह से लोगों को घंटों लाइन में लगना पड़ रहा है। ऐसे में हर जगह अलग-अलग घटनाएं सामने आ रही है। कई लोग ऐसे हैं जो पैसे नहीं मिलने की वजह से वजह मौत के घाट तक पहुंच गए। ऐसी ही एक दर्दनाक घटना पश्चिम बंगाल की है जहां बीते शनिवार सुबह 7:30 बजे एटीएम की लाइन में लगे एक शख्स की दिल का दौरा पड़ने से मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन सोचने वाली बात ये है कि वहां मौजूद भीड़ में से किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। सभी एटीएम से पैसे निकालने में व्यस्त थे।
दरअसल, यह घटना कोलकाता से 60 किमी दूर बैंडेल की है। 53 साल का कलोल चौधरी एटीएम की लाइन में पैसा निकलाने के लिए लगा हुआ था। उस दौरान अचानक उस शख्स के साथ दर्दनाक हादसा हो गया। वह अचानक दर्द से तड़पने लगा। लेकिन उसके बावजूद किसी भी व्यक्ति ने उसे अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई। जब वह व्यक्ति दर्द से कराह रहा था तब सभी एटीएम से पैसे निकालने के लिए अपनी-अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। उन्हे देखकर ऐसा लग रहा था कि मानों उन्हे अब पैसे निकालने से ही मतलब है।
indiatoday की रिपोर्ट के मुताबिक, मृत कलोल रॉय चौधरी राज्य सरकार के एक कर्मचारी थे। वह कूचबिहार में लैंड रेवेन्यू ऑफिस में काम करते थे। चौधरी एटीएम के पास ही करीब 30 मिनट तक दर्द से तड़पते रहे। लेकिन जब तक उन्हे अस्पताल ले जाया गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। मृत व्यक्ति के परिवार वालों ने वहां मौजूद लोगों को नजरअंजाद करने की वजह से सभी लोगों पर अनदेखी का आरोप लगाया है। परिवार वालों का कहना है कि अगर वक्त रहते हुए उन्हे हॉस्पिटल ले जाया जाता तो वह बच जाते।
बता दें कि मृत व्यक्ति एटीएम की लाइन में लगने के लिए बैंडल स्टेशन के पास रुके। धीरे-धीरे उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। उनके साथ उनका दोस्त भी मौजूद था, उसने वहां मौजूद लोगों से मदद मांगी। कुछ लोग हेल्प के लिए आगे आए लेकिन किसी ने भी डॉक्टर को बुलाने की जरूरत नहीं समझी। बाद में एम्बुलेंस की व्यवस्था की गई लेकिन जब तक उन्हे हॉस्पिटल ले जाया जाता तब उन्हे मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि, सीएम ममता बनर्जी ने इस घटना को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताते हुए पूछा कि क्या 'मोदी बाबू' यह सब देख पा रहे हैं?
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top