Top

कोलकाता: नामी स्कूल की लड़कियों पर लेस्बियन होने का आरोप, गर्ल्स स्कूल ने दी सफाई, ये है पूरा मामला

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 14 2018 3:00PM IST
कोलकाता: नामी स्कूल की लड़कियों पर लेस्बियन होने का आरोप, गर्ल्स स्कूल ने दी सफाई, ये है पूरा मामला

कोलकाता के एक नामी स्कूल में हुई कथित "समलैंगिक व्यवहार" कि हरकत और छात्राओं के माता पिता द्वारा शिकायत करने पर स्कूल प्रंबंधन ने बुधवार को सफाई दी है।  

बताया जाता हैं कि यहां स्कूल प्रबंधन ने लड़कियों का एक विडियो बनाया है जिसमे लड़कियों ये कहने के लिए कहा गया था कि वो लेस्बियन है।  

स्कूल प्रबंधन ने मीडिया को बताया कि ये झूठा आरोप है हमने कोई भी वीडियो नहीं बनाया है स्टूडेंट्स ने कुछ शरारत की थी जिसके लिए पालक मीटिंग बुलाई गई है। 

ये था पूरा मामला 

साउथ कोलकाता के एक स्कूल में 12-13 साल की कुछ स्कूल की लड़कियों के एक ग्रुप को कथित तौर पर "समलैंगिक व्यवहार" करने पर  स्कूल से निष्कासित करने की धमकी दी गई थी।

कमला गर्ल्स हाई स्कूल की इन लड़कियों पर स्कूल में कथित रूप से समलैंगिक हरकत करने का आरोप है। बताया जाता हैं कि ये शहर के सबसे प्रतिष्ठित बंगाली माध्यमों के स्कूलों में से एक है।

इसे भी पढ़ें- शर्मनाक! ये शख्स मासूमों से बलात्कार कर उतार देता था मौत के घाट, ऐसे बनाता था शिकार

इसके बाद लड़की ने अपने स्कूल पर्बंधन पर ये आरोप लगाया कि उन्होंने लड़कियों से एक नोट लिखने को कहा जिसमे स्कूल प्रबंधन ने लड़कियों से ये बात लिखवाने की कोशिश की कि वो समलैंगिक व्यहार कर रही थी।

स्कूल प्रबंधन ने कहा कि "लिखो कि आपने अपने हाथों को ब्लाउज में डाल दिया है, आप उन्हें अपनी स्कर्ट के नीचे गुदगुदी कर चुके हैं, उन्हें गले लगाया और अपना हाथ रख दिया।" जब एक लड़की ने अपने माता-पिता की उपस्थिति के बिना कुछ भी लिखने से इनकार कर दिया, तो उसे स्कूल प्रबंधन ने स्कूल बे निष्काषित करने की धमकी दी थी।

जब एक लड़की ने अपने माता-पिता की उपस्थिति के बिना कुछ भी लिखने से इनकार कर दिया, तो उसे स्कूल प्रबंधन ने स्कूल ने निष्काषित करने की धमकी दी थी।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
kolkata kamala girls school forced girls to confess lesbian in writing

-Tags:#Kolkata#Gay#Kamla Girls School#I Am Lesbian#Girls Video#Lesbian Video#Blouse#Girls Skirt
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo