Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दूसरी कक्षा की छात्रा को टीचर ने बनाया हवस का शिकार, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

कोलकाता के एक प्राइवेट स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ डांस टीचर द्वारा यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है।

दूसरी कक्षा की छात्रा को टीचर ने बनाया हवस का शिकार, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

कोलकाता के एक प्राइवेट स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के साथ डांस टीचर द्वारा यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी डांस टीचर पिछले एक साल से बच्ची का यौन उत्पीड़न कर रहा था। इस घटना के सामने आने के बाद बड़ी संख्या में स्कूल के बाहर परिजन जमा हो गए और प्रदर्शन करने लगे।

पैरेंट्स की भीड़ को भी कंट्रोल करने के लिए स्कूल में पुलिस को बुलाया गया। भीड़ को नियंत्रित करने के दौरान एक अधिकारी जख्मी भी हो गया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! 1 साल की मासूम बच्ची ने की दूध पीने की जिद, तो कलयुगी मां ने उतारा मौत के घाट

पुलिस के अनुसार, कार्मेल प्राइमरी स्कूल में क्लास 2 की छात्रा स्कूल में कई बार उत्पीड़न का शिकार हुई है। पीड़िता को आरोपी टीचर बार-बार धमकी देता था कि अगर वह अपने घरवालों को बताएगी कुछ भी बतागी तो वो उसे जिंदा जला देगा।

पुलिस के मुताबिक, घटना कल तब सामने आई जब बच्ची ने अपने माता-पिता से टीचर की शिकायत की। वारदात के सामने आने के बाद बच्चों के परिजन स्कूल के बाहर इकट्ठा हो गए और प्रदर्शन करने लगे।

पैरेंट्स आरोपी टीचर को सस्पेंड करने और उसे सजा देने की मांग कर रहे थे। स्कूल के बाहर आंदोलन कर रहे एक अभिभावक ने आरोप लगाया कि स्कूल के अधिकारियों ने जानकारी मिलने के बाद भी मामले को दबाने की कोशिश की है। जिसके बाद स्टूडेंट्स के घरवालों ने प्रदर्शन करने का फैसला किया।
Next Story
Top