Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कोलकाता हिंसा: दुर्घटना में दो की मौत के बाद भड़की हिंसा, भीड़ ने बसों में लगाई आग

कोलकाता में तेज रफ्तार बस द्वारा दो छात्रों को कुचलने के बाद नाराज भीड़ ने पुलिस के ऊपर पथराव किया और दो बसों में आग लगा दी।

कोलकाता हिंसा: दुर्घटना में दो की मौत के बाद भड़की हिंसा, भीड़ ने बसों में लगाई आग

कोलकाता में तेज रफ्तार बस द्वारा कालेज के 2 छात्रों को कुचलने के बाद नाराज भीड़ ने आज ईएम बाईपास पर पुलिस के ऊपर पथराव किया और दो बसों एवं एक अन्य वाहन को आग लगा दी।

बिधाननगर सिटी पुलिस आयुक्त ज्ञानवंत सिंह ने बताया कि यह दुर्घटना सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे उस समय हुई, जब एक बस ने ईएम बाई-पास के चिंगरीघाटा इलाके में कालेज के दो छात्रों बिश्वजीत भुइंया और संजय बसु को टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि इसके बाद स्थानीय लोग वहां पर एकत्रित हो गये और उन्होंने दो बसों एवं एक वाहन को आग लगा दी। इसके अलावा उन्होंने प्रमुख रास्तों को बंद कर दिया और पुलिस पर पथराव भी किया।

सिंह ने बताया कि इसके बाद हमने स्थिति को संभालने के लिये भारी पुलिस बल रवाना किया और बंद रास्ता खुलवाया। इस समय स्थिति नियंत्रण में है। पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार बस के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि नाराज भीड़ ने करीब ढाई घंटे तक रास्ता बंद रखा, जबकि यातयात व्यवस्था बिगड़ने के लिये पुलिसकर्मियों को दोषी बताया। नाराज भीड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से वहां पर आने और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित करने की मांग की।

तृणमूल कांग्रेस के विधायक सुजीत बोस भी मौके पर पहुंच गये और अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का भरोसा दिया। बोस ने कहा, मैंने दुर्घटना में मारे गये दोनों युवकों के परिजनों से बात की है। राज्य सरकार उनके परिजनों को सभी संभव मदद उपलब्ध कराएगी।

Share it
Top