Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नई साड़ी, मांग में सिंदूर भर पति की लाश के साथ चार दिन तक रही महिला, ये थी वजह

कोलकाता में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला चार दिनों से अपनी पति की लाश के साथ रह रही थी।

नई साड़ी, मांग में सिंदूर भर पति की लाश के साथ चार दिन तक रही महिला, ये थी वजह
X

कोलकाता में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला चार दिनों से अपनी पति की लाश के साथ रह रही थी। मामले का खुलासा तब हुआ जब पड़ोसियों का ध्यान दरवाजे पर फेंके जाने वाले अखबारों पर पड़ा।

यह भी पढ़ें- Shocking! एक ही कार ने महिला को दो बार कुचला, देखें फिर क्या हुआ

कई दिनों से अखबार दरवाजे के बाहर ही पड़े थे, उन्हें कोई नहीं उठा रहा था। जब पड़ोसियों ने बुजुर्ग दंपति का दरवाजा खटखटाया तो वह अंदर से लॉक था। जिसके बाद सूचना हरिदेवपुर पुलिस को दी गई।

दरवाजा तोड़ घर में घुसी पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसर, मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ और अंदर गई। पुलिस ने घर में दाखिल होते ही देखा कि अंदर बुजुर्ग महिला अपने पति के शव के पास खड़ी थी।

महिला के चेहरे पर किसी तरह के कोई भाव नहीं थे। महिला ने नई साड़ी पहनी हुई थी व मांग में ढेर सारा सिंदूर भरा था। वो न बोल रही थी, न ही रो रही थी, बस बुत बनकर अपने पति की लाश के बगल में खड़ी थी।

लाश के पास शांत खड़ी थी महिला

पुलिस के मुताबिक, 82 वर्षीय बुजुर्ग अमर कुमार सान्याल की लाश बिस्तर पर पड़ी थी और उनकी बुजुर्ग पत्नी हसी रानी सान्याल लाश के पास चुपचाप खड़ी थीं। पुलिस ने महिला से घटना के बारे में पूछना चाहा लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया, वो सदमे में थी। मृतक कोलकाता डाक लेबर बोर्ड के पूर्व कर्मचारी थे।

यह भी पढ़ें- खरतनाक! हवा में उड़कर कार घुसी इमारत की दूसरी मंजिल में, ऐसे हुआ जबरदस्त हादसा

पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग की मौत 3-4 दिन पहले ही हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टन के लिए भेज दिया है। वहीं बुजुर्ग महिला को कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पड़ोसियों के मुताबिक, बीती 8 जनवरी से महिला के घर कोई आया गया नहीं था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top