Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत की इस महिला के रॅायल शौक, डेढ़ करोड़ का हैंड बैग और तीन लाख की चाय!

नीता अंबानी ने स्टाइलिश अरबपति पति के रूप में अपनी पहचान बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।

भारत की इस महिला के रॅायल शौक, डेढ़ करोड़ का हैंड बैग और तीन लाख की चाय!
X
मुंबई. हर चमकीली चीज सोना नहीं होती लेकिन नीता अंबानी के लिए यह कहावत जस की तस खरी नहीं उतरती है। देश की सबसे पहली कॉर्पोरेट वूमेन नीता अंबानी के घर की कमोबेश हर चीज सोने से जड़ी हुई है। ऐसे में नीता अंबानी का सुर्खियों में आना लाजमी है।
लाख रुपए की सेंडल: कहते हैं इंसान की पहचान उसके जूतों से होती है और नीता अंबानी इस बात को बहुत गंभीरता से लेती दिखाई देती हैं तभी तो दुनिया के सबसे बहेतरीन ब्रांड्स पेड्रो गार्सिया, जिम्मी चू, पेलमोड़ा, मार्लिन ब्रांड के जूते नीता अंबानी के पैरो में सजते हैं। नीता चाहे कितने ही कार्यक्रमों में भाग लें, उनका लुक हर बार नया होता है। हर फंक्शन के लिए ड्रैस से मैच करते उनके सेंडल्स की कीमत लगभग 1 लाख रूपए से शुरू होती है।
दो लाख रुपए की घड़ी:मिसेज अंबानी के हाथ में सजने वाली घड़ी भी खास विश्व प्रसिद्ध ब्रांड्स से होती हैं। इनमें बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुसी, केल्विन केलिन और फोसिल शामिल हैं। इन ब्रॉन्ड्स की घडियों की रेंज डेढ़ से दो लाख रूपए से तो शुरू होती है।
लाजवाब बैग्स:दुनिया के सबसे महंगे ब्रॉंड्स के हैंडबैग्स जैसे हर्म्स, चनेल, गोयार्ड और जिम्मी चू केरी नीता अंबानी की पसंद में है। ज्यादातर फंक्शन्स में नीता अंबानी ज्यूडिथ लाइबर के ग्लैमरस गनेश क्लच के साथ देखी जाती है। इन छोटे साइज के क्लच पर हीरे जड़े होते हैं। इनकी कीमत 3-4 लाख से शुरू होती है। इस बात पर पक्की मुहर तब लग गई जब हाल ही में नीता अंबानी को डायमंड कोटेड 1.43 करोड़ के हेंड बैग के साथ देखा गया।
5 लाख रुपए की अंगूठी:हर महिला तब ज्यादा इतराती है जब उसके शरीर पर महंगे गहने लदे हों। नीता अंबानी भी इससे अछूती नहीं हैं और जमकर गहनों की शॉपिंग करती हैं। पारम्परिक गोल्ड और कुन्दन ज्वैलरी नीता अंबानी को विशेष रूप से पसंद है। अपनी प्रोफेशनल एक्टिविटीज के दौरान नीता अंबानी सोलिटेर (डायमंड) से बनी ज्वैलरी पहनना पसंद करती हैं। इनकी अंगूठी की शुरूआती कीमत भी 5 से 7 लाख रूपए हैं। हालांकि नीता अंबानी की सबसे पसंदीदा वह कीमती ज्वैलरी डायमंड रिंग है जो मुकेश अंबानी ने उन्हें प्रपोज करते वक्त पहनाई थी। इसकी कीमत आज से 30 वर्ष पहले 18,700 रूपए थी।
40 लाख रुपए की साड़ी:8 किलो की विवाह पत्तु साड़ी में नीता का दिखना भी सुर्खियों में रहा। हो भी क्यों नहीं, इस साड़ी की कीमत 40 लाख रूपए है। नीता अंबानी ने स्टाइलिश अरबपति पति के रूप में अपनी पहचान बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है। डिजाइनर संदीप खोसला, अबु जानी और अनामिका खन्ना की डिजाइनर ड्रेसेज उनकी पहली पसंद है। नीता ब्रांड से ज्यादा रंग और डिजाइन पर फोकस करती हैं। सिल्क और मलमल के साथ हेवी वर्क की लाल रंग की साडी और वेल्वेट के ब्लाउज में नीता को बहुत बार देखा गया है।
चार्टर प्लेन:नीता अंबानी का जन्मदिन हमेशा ही सुर्खियों में रहता है। पति मुकेश अंबानी कभी उन्हें चार्टर प्लेन गिफ्ट में देते हैं तो कभी जोधपुर के उम्मेद भवन पेलेस में 220 करोड़ का जगमगाता सेलिब्रेशन अरेंज करते हैं। इस साल भी नीता अंबानी ने अपना 50वां जन्मदिन वाराणसी में मनाया।
नीचे की स्लाइड्स में जानिए, नीता अंबानी के और क्या है रॅायल शौक-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर -

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top