Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लंदन में राहुल गांधी ने उठाए ये मुद्दे, भारत को बताया इन मुद्दों से खतरा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लंदन दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने आज इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के साथ बात करते हुए कई सारी बातें शेयर की।

लंदन में राहुल गांधी ने उठाए ये मुद्दे, भारत को बताया इन मुद्दों से खतरा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लंदन दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने आज इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के साथ बात करते हुए कई सारी बातें शेयर की। इस दौरान राहुल गांधी ने भारत को कई तरह के जोखिम भरे खतरों से भरा हुआ भी बताया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्रिपल तालक पर एएनआई के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हमें अपराधों को लेकर समस्या है, लेकिन हमारे पास कुछ भी पूरी तरह सुरक्षित नहीं है। हमारा मुद्दा अपराध के पहलू के साथ है।

सवाल किया गया कि से सवाल किया गया कि आप खुद को भारत के अगले पीएम के रूप में देखते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मुझे मैं खुद को एक वैचारिक लड़ाई लड़ने वाले के रूप में देखता हूं। यह परिवर्तन मेरे अंदर वर्ष 2014 के बाद आया। मुझे यह एहसास हुआ कि जिस तरीके से भारत में घटनाएं हो रही है, उससे भारत और भारतीयता पर खतरा मंडरा रहा है। मुझे इससे देश की रक्षा करनी है।

राहुल गांधी ने डोकलाम पर सवाल का जवाब देते हुए कहा कि चीनी सैनिक अभी भी डोकलम में हैं और वहां बड़े पैमाने पर बुनियादी ढांचे का निर्माण किया है। प्रधानमंत्री हाल ही में चीन गए और डोकलम पर कोई बात नहीं की। कोई यहां आ गया है, आपको अपने चेहरे पर थप्पड़ मारता है और आपके पास चर्चा का कोई एजेंडा नहीं है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने यह सारी बाते लंदन में भारतीय पत्रकार एसोसिएशन के साथ बातचीत कही।


Loading...
Share it
Top