Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर सरकार चाहे तो केंद्र दे सकता है जायरा को सुरक्षा: रिजिजू

जायरा वसीम की सुरक्षा को लेकर रिजिजू ने जम्मू-कश्मीर सरकार पर छोड़ा फैसला।

जम्मू-कश्मीर सरकार चाहे तो केंद्र दे सकता है जायरा को सुरक्षा: रिजिजू
नई दिल्ली. फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रस जायरा वसीम के माफीनामे के बाद आमिर खान ने उनका समर्थन किया था। लेकिन अब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने जायरा की सुरक्षा को लेकर जम्मू-कश्मीर सरकार पर फैसला छोड़ दिया है। रिजिजू ने कहा है कि यदि जम्मू कश्मीर सरकार सिफारिश करती है तो जायरा वसीम को केंद्र सरकार की ओर से हर संभव सुरक्षा दी जा सकती है।
टीओआइ के मुताबिक, किरण रिजिजू ने कहा है कि यदि जम्मू कश्मीर सरकार सिफारिश करती है तो दंगल फिल्म में पहलवान गीता फोगट का किरदार निभाने वाली अदाकार जायरा वसीम को केंद्र की ओर से हर संभव सुरक्षा प्रदान की जा सकती है। रिजिजू का यह बयान ऐसे समय आया है जब जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मु्फ्ती से मुलाकात के बाद से जायरा को सोशल मीडिया में जान से मारने की कई धमकियां मिली हैं।
बता दें कि रिजिजू ने इस संबंध में बुधवार को मीडिया के एक सवाल के जवाब में कहा कि यदि जम्मू कश्मीर सरकार कहेगी तो केंद्र सरकार जायरा की सुरक्षा के पूरे इंतजाम करेगा। प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री जितेन्द्र सिंह जायरा को जम्मू कश्मीर सरकार की ओर से सुरक्षा प्रदान करने की बात पहले ही कह चुके हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top