logo
Breaking

किरण बेदी ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, पुडुचेरी के मुख्यमंत्री के आरोपों को किया खारिज

किरण बेदी ने पीएम मोदी को लिखे पत्र मे बताया कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी झूठे आरोप लगा रहे हैं।

किरण बेदी ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, पुडुचेरी के मुख्यमंत्री के आरोपों को किया खारिज

पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आज पत्र लिखकर उन्हें उन आरोपों के बारे में बताया जो मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी उनके कार्यालय के खिलाफ लगा रहे है।

बेदी ने अपने पत्र में कहा कि नारायणसामी और उनके सहयोगी ‘‘लगातार' आरोप लगा रहे है कि उनका कार्यालय कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने में ‘‘अवरोधक' बन रहा है। उन्होंने व्हाट्सएप के जरिये पत्रकारों के साथ पत्र की एक प्रति भी साझा की।
बेदी ने कहा कि उन्होंने स्थानीय मीडिया में उन रिपोर्टों को पढ़ने के बाद पत्र लिखा है जिनमें कहा गया है कि नारायणसामी ने हाल में एक बैठक में मोदी से शिकायत की है उनके (बेदी) के कार्यालय के कारण उनकी सरकार को ‘‘अवरोधकों' का सामना करना पड़ा है। बेदी आज नई दिल्ली से लौटी हैं।
उन्होंने प्रधानमंत्री को बताया कि यह आवश्यक है कि ‘‘ आपके संज्ञान में यह लाया जाये कि मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के कुछ सहयोगी लगातार झूठे आरोप लगा रहे है कि उपराज्यपाल कार्यालय कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने में अवरोधक पैदा कर रहा है। ये आरोप सच्चाई से परे है और झूठा प्रचार किया जा रहा है।'
Loading...
Share it
Top