Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस वजह से रात को सड़क पर मुंह छुपाकर स्कूटर से भागीं किरण बेदी

किरण बेदी पूर्व आईपीएस अफसर रह चुकी हैं।

इस वजह से रात को सड़क पर मुंह छुपाकर स्कूटर से भागीं किरण बेदी

पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने शुक्रवार को गोपनीय तरीके से स्कूटर की सवारी की। वो देर रात सड़क पर निकलीं और महिलाओं की सुरक्षा का जायजा लिया। बेदी ने स्कूटर के पीछे मुंह छिपा कर सवारी की।

बेदी ने अपना मुंह दुपट्टे से छुपाया हुआ था। बेदी ने कहा कि उनको लगता है कि पुडुचेरी में लड़कियां सुरक्षित हैं लेकिन वो पुलिस को कुछ ऐसे सुझाव देंगी जिनसे सुरक्षा और सख्त होगी। उन्होनें यह बात ट्वीट कर कही।
बेदी के सवारी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो एक महिला के साथ स्कूटर के पीछे बैठी हैं और उन्होंने सिर पर दुपट्टा ओढ़ा हुआ है। इस दौरे की जानकारी न तो पुडुचेरी पुलिस को थी और न ही प्रशासन को। उपराज्यपाल किरण बेदी ने बताया कि वो जानना चाहती थीं कि पुडुचेरी में रात के समय महिलाओं की सुरक्षा के हालात कैसे हैं और अगर सुरक्षा में कोई कमियां है तो उनको सुधारा कैसे जा सकता है
गौरतलब है कि तस्वीरों में ये बात भी सामने आई है कि बेदी ने नियमों के मुताबिक स्कूटर से घूमते वक्त हेलमेट नहीं पहनी है। किरण बेदी पूर्व आईपीएस अफसर रह चुकी हैं। 5 साल तक सेवा में रहने के बाद सन 2007 में उन्होने स्वैच्छिक सेवानिवृति ले ली।
Next Story
Share it
Top