Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भूटान के राजा ने भारत के पू्र्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि

अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामग्याल वांग्चुक भी आए हैं। भूटान के राजा जिग्मे ने पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धा सुमन अर्पित की। इस मौके पर पीएम मोदी भी मौजूद रहे।

भूटान के राजा ने भारत के पू्र्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को दी श्रद्धांजलि

अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने भूटान के राजा जिग्मे खेसर नामग्याल वांग्चुक भी आए हैं। भूटान के राजा जिग्मे ने पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी को भाजपा मुख्यालय में जाकर श्रद्धा सुमन अर्पित की।

श्रद्धांजलि के वक्त पीएम मोदी, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भी मौजूद रहे। अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर भारत में हर तरफ शोक की लहर है।
भाजपा मुख्यालय में सभी पार्टियों के नेता उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में भूटान के किंग जिग्में भी पहुंचे। वाजपेयी के अंतिम संस्कार में सार्क देश के कई प्रतिनिधि शामिल होने की उम्मीद है।
नेपाल के विदेश मंत्री भी दिल्ली वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने पहुंच चुके हैं। इधर मिली खबर के अनुसार पाकिस्तानी डेलिगेशन को भारतीय वीजा मिल चुका है। अब मेंबर श्रद्धांजलि सभा में शामिल हो सकेंगे।
बांग्लादेश के विदेश मंत्री अबुल हसन महमूद अली भी दिल्ली पहुंच चुके हैं। श्रीलंका के कार्यवाहक विदेश मंत्री लक्ष्मण भी उन्हें श्रद्धांजलि देने दिल्ली पहुंच चुके हैं।
Next Story
Top