logo
Breaking

CPM के पोस्टर पर दिखे किम जोंग, BJP का तंज- कहीं हमारे दफ्तर पर न मिसाइल छोड़ दें

बीजेपी का दावा है कि केरल में वर्ष 2001 के बाद से 120 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है।

CPM के पोस्टर पर दिखे किम जोंग, BJP का तंज- कहीं हमारे दफ्तर पर न मिसाइल छोड़ दें

केरल में पिछले दिनों संघ और भारतीय जनता पार्टी के बीच नोक-झोंक की खबरें आती रही हैं। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक ट्वीट कर तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में सीपीएम के पोस्टर में नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की तस्वीर दिखाई है।

संबित ने ट्वीट में लिखा कि केरल में किम जोंग उन को सीपीएम के पोस्टरों में जगह मिल रही है। उन्होंने आगे लिखा कि इसमें कोई शक नहीं है कि उन्होंने केरल को अपने विरोधियों को मारने की जगह बना दी है। उम्मीद है कि अब वो आरएसएस और बीजेपी दफ्तरों पर मिसाइल ना दाग दें।
बीते कुछ दिनों में केरल में बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ताओं पर हमले की घटना सामने आई है। इनके खिलाफ बीजेपी ने जन रक्षा यात्रा भी निकाली है। इस यात्रा की शुरूआत भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने की थी। 3 अक्टूबर को शुरू की गई ये यात्रा करीब 15 दिनों तक चली है।
इस जन यात्रा में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के कई नेताओं ने भाग लिया था। इसमें उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भी कई बड़े चेहरे शामिल थे।
गौरतलब है कि बीजेपी का दावा है कि केरल में वर्ष 2001 के बाद से 120 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या की जा चुकी है जिनमें से 84 लोग केवल कन्नूर में मारे गए। पिछले साल सीपीएम के सत्ता में आने के बाद से कन्नूर में 14 लोग मारे जा चुके हैं।
Loading...
Share it
Top