Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेलंगाना: इंटरकास्ट मैरिज को लेकर युवक की हत्या करने के लिए 1 करोड़ की सुपारी, ISI से भी कनेक्शन

तेलंगाना के नालगोंडा में गर्भवती पत्नी के सामने एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई। 23 वर्षीया इस शख्स की हत्या इंटरकास्ट मैरिज को लेकर की गई है। हत्या के लिए लड़की के पिता और चाचा ने आरोपी को 1 करोड़ की सुपारी दी थी।

तेलंगाना: इंटरकास्ट मैरिज को लेकर युवक की हत्या करने के लिए 1 करोड़ की सुपारी, ISI से भी कनेक्शन

तेलंगाना के नालगोंडा में गर्भवती पत्नी के सामने एक शख्स की बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 23 वर्षीया इस शख्स की हत्या इंटरकास्ट मैरिज को लेकर की गई है। हत्या के लिए लड़की के पिता और चाचा ने आरोपी को 1 करोड़ की सुपारी दी थी।

सूत्रों के मुताबिक हत्या करने वाले शख्स का संबंध पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से भी बताया जा रहा है। तेलंगाना पुलिस ने इस मामले में बिहार से 7 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमे हत्या करने वाला व्यक्ति भी शामिल है।

इसे भी पढ़ें- यौन उत्पीड़न केस: SC में तरुण तेजपाल की याचिका पर सुनवाई टली

जानकारी के मुताबिक हत्या का आरोपी गुजरात के पूर्व मंत्री हरेन पंड्या की हत्या के मामले में जेल भी काट चुका है। इसके बाद उसे साल 2003 में जेल से रिहा कर दिया गया था।

युवक की हत्या का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। फुटेज के मुताबिक मृत 23 वर्षीय प्रणय कुमार अपनी 21 वर्षीय गर्भवती पत्नी अमृता वार्षिणी के साथ अस्पताल से बाहर निकल रहा है।

इसे भी पढ़ें- पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से संबंधों को लेकर किया बड़ा खुलासा

इस दौरान एक व्यक्ति प्रणय पर पीछे से कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई हमले करता है, जिससे मौके पर ही प्रणय की मौत हो जाती है। इस घटना के दौरान प्रणय की पत्नी बेहोश होकर जमीन पर गिर जाती है।

बाद में प्रणय की पत्नी अमृता वार्षिणी ने पुलिस को बताया कि उन्हें शक है कि चाचा और पिता ने मिलकर प्रणय की हटे कराई है, क्योंकि प्रणय दूसरी जाति का था। लड़की के परिवार वाले शुरुआत से ही इस इंटरकास्ट मैरिज के खिलाफ थे।

Next Story
Top