Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक: उपचुनाव की घोषणा को लेकर पीएम मोदी और चुनाव आयोग पर बरसे खड़गे

5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के साथ कर्नाटक की तीन लोकसभाओं के उप चुनावों की घोषणा करने को लेकर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी और चुनाव आयोग पर निशाना साधा हैं।

कर्नाटक: उपचुनाव की घोषणा को लेकर पीएम मोदी और चुनाव आयोग पर बरसे खड़गे
X

5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के साथ कर्नाटक की तीन लोकसभाओं के उप चुनावों की घोषणा करने को लेकर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड्गे ने पीएम मोदी और चुनाव आयोग पर निशाना साधा हैं।

खड्गे ने कहा कि विधानसभा चुनाव महत्वपूर्ण हैं, लेकिन राज्य सरकार को विश्वास में लिए बिना चुनाव की घोषणा गलत है। उन्होंने कहा कि केवल 5-6 महीने की अवधि के लिए चुनाव का खर्च करना होगा।

कांग्रेस नेता ने पीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर वे चाहते तो इसे रोक सकते थे। उन्होंने कहा कि वो पहले भी चुनाव को स्थगित या समय से पहले करा चुके हैं।

खड्गे ने कहा कि हालांकि इसकी आवश्यकता नहीं थी। कर्नाटक के कुछ क्षेत्र सूखे का सामना कर रहे है और कुछ में बाढ़ आई थी, ऐसे में आचार संहिता के कारण कोई काम नहीं किया जा सकेगा।

इसे भी पढ़ें- JNU के लापता छात्र नजीब को ढूंढने में नाकाम CBI, HC ने क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करने को कहा

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनावों के साथ कर्नाटक की तीन लोक सभा सीटों शिमोगा, बेल्लारी और मंड्या में भी उपचुनाव की घोषण की गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story