logo
Breaking

केशव प्रसाद मौर्य ने ''पुलवामा आतंकी हमले'' को बताया ''दुर्घटना'', वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रोहतक में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले को दुर्घटना बताया है।

केशव प्रसाद मौर्य ने

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रोहतक में एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले को दुर्घटना बताया है। जिसके बाद केशव प्रसाद मौर्य विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक 21 फरवरी 2019 को हरियाणा के रोहतक में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पुलवामा में आतंकी हमले को लेकर कहा कि सुरक्षा में चुक नहीं हुई है, ये एक भारी दुर्घटना हमारे सीआरपीएफ के जवानों के साथ घटी थी।

उन्होंने आगे कहा कि इस संबंध में पीएम जी ने बताया है कि सरकार की ओर से सेना को पूरी छूट दी गई है। जो कार्रवाई करनी है, जब कार्रवाई करना है वो सेना करेगी।

बता दें कि हाल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीए के काफिले पर हुए हमले को दुर्घटना बताया था। जिसके बाद कांग्रेस ने उनके इस बायन की जमकार आलोचना की। भारतीय जनता पार्टी के नातओं ने कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा और दिग्विजय सिंह को देशद्रोही तक बता दिया था।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिग्विजय सिंह ने के दुर्घटना वाले बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि कांग्रेस को क्या हो गया है? देश की जनभावना से एक दम उल्टी बात करते हैं, सेना की जानकारी को झूठला रहे हैं। ऐसा किसी लोकतंत्र में नहीं होता, जहां सेना पर ही विश्वास दर्शाया जाता है।

Loading...
Share it
Top