Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ISIS की गतिविधियों में शामिल केरल का शख्स सीरिया में मारा गया

केरल पुलिस ने दावा किया है कि केरल का रहने वाला एक शख्स इस्लामिक स्टेट (आईएस) की अतिवादी गतिविधियों में शामिल था, जिसे सीरिया में मार दिया गया है।

ISIS की गतिविधियों में शामिल केरल का शख्स सीरिया में मारा गया

कन्नूर। केरल पुलिस ने दावा किया है कि केरल का रहने वाला एक शख्स इस्लामिक स्टेट (आईएस) की अतिवादी गतिविधियों में शामिल था, जिसे सीरिया में मार दिया गया है। मारा गया आतंकी अब्दुल मनफ 2009 में सीपीएम कार्यकर्ता की हत्या के मामले में आरोपी था।

जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि 29 लोगों में से 15 लोग जिहाद के नाम पर सीरिया पहुंचे थे, वह मनफ के संपर्क में थे। आतंकियों के साथ संपर्क होने की वजह से 5 लोग साल 2017 के अक्टूबर महीने में गिरफ्तार किए गए थे।

वलापट्टनम का निवासी

30 वर्षीय अब्दुल मनफ जो कि जिले के वलापट्टनम का रहने वाला था उसे नवंबर 2017 में मार दिया गया। इस बात की जानकारी मनफ के परिवार को सीरिया से 17 जनवरी को मिली।

मारे गए आतंकियों में 6 कन्नूर के

पुलिस के मुताबिक, आईएस में शामिल 17 लोगों को सीरिया में मार दिया गया है। इनमें से 6 लोग कन्नूर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि मनफ नकली पासपोर्ट के जरिए सीरिया पहुंचा। इसके बाद वहां पर उसके खिलाफ इसी संबंध में एक मामला दर्ज किया गया।
Share it
Top