Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़कियों के ब्रेस्ट पर प्रोफेसर का शर्मनाक बयान, फेसबुक पर महिलाओं ने पोस्ट की टॉपलेस तस्वीरें

केरल में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां दो छात्राएं एक प्रोफेसर की भद्दी टिप्पणी के विरोध में फेसबुक पर टॉपलेस हो गईं।

लड़कियों के ब्रेस्ट पर प्रोफेसर का शर्मनाक बयान, फेसबुक पर महिलाओं ने पोस्ट की टॉपलेस तस्वीरें

केरल में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दो छात्राएं एक प्रोफेसर की भद्दी टिप्पणी के विरोध में फेसबुक पर टॉपलेस हो गईं। प्रोफेसर पर आरोप है उसने एक फीमेल स्टूडेंट्स के ब्रेस्ट की तुलना तरबूज से की थी।

लड़की पर इस तरह की टिप्पणी करने की बात सामने आने पर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया और प्रोफेसर का जमकर विरोध हुआ। लेकिन अब दो छात्राओं ने इसका विरोध करते हुए अपनी टॉपलेस फोटो फेसबुक पर शेयर कर दी। हालांकि, फेसबुक ने उन लड़कियों की तस्वीर फेसबुक से हटाते हुए उनका अकाउंट ब्लॉक कर दिया है।

गौरतलब है कि ये अभियन पहले भी काफी चर्चा मे रहा है, जिसे लेकर लोग पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों रिस्पॉन्स दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तरी सफेद गैंडे की प्रजाति का अंत, दुनिया के आखिरी नर गैंडे की हुई मौत

क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोचिकोड के फारूख कॉलेज के एक प्रोफेसर ने लड़कियों के पहनावे पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि "कॉलेज में लड़कियां अपने ब्रेस्ट हिजाब से नहीं छुपाती है, बल्कि इसे लाल तरबूत के एक टुकड़े की तरह दिखाती है।"

प्रोफेसर की इस टिप्पणी का विरोध करते हुए विष्णु नाम के एक लड़के ने अपने पार्टनर की टॉपलेस तस्वीर पोस्ट की। इसी के बाद तिरुवंनतपुरम की रहने वाले एक यूजर ने ऐसी ही खुद की तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट कर दी।

टॉपलेस फोटो फेसबुक पर पोस्ट करने वाली लड़की का कहना है कि ये आपकी इच्छा है। महिलाओं को अधिकार है कि वह जो पहनना चाहती हैं, उन्हें जो पसंद है वो पहन सकती हैं। साथ ही उन्होंने ये भी सवाल खड़ा किया कि कब हमारा समाज महिलाओं को निशाने पर लेना बंद करेगा?

Next Story
Top