Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केरल: मिड डे मील खाने से 136 बच्चे बीमार, सभी को अस्पताल में किया भर्ती

केरल की राजधानी तिरूवनंतपुरम के तृणक्कल एलपी स्कूल के 136 बीमार छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

केरल: मिड डे मील खाने से 136 बच्चे बीमार, सभी को अस्पताल में किया भर्ती
X

केरल की राजधानी तिरूवनंतपुरम के तृणक्कल एलपी स्कूल के 136 बीमार छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मिड डे मील के खाने में संक्रमण हो गया था।

जिसे खाने के बाद छात्रों की हालत बिगड़ने लगी। उन्होंने इसकी शिकायत की है। जिसके बाद सभी छात्रों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हैँ।

Thiruvananthapuram: 136 students of Thonnakkal LP school brought to hospital suspecting food poisoning after they complained of discomfort following their meals
#Kerala
(17.01.18)

आपको बता दें कि इसके पहले बीते दिन गुरुवार को महाराष्ट्र के रोशन बाग इलाके में बिरयानी खाने से 26 बच्चे बीमार हो पड़ गये थे। जिनमें से 5 की हालत गंभीर होने से उन्हें तुरंत ही मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

महाराष्ट्र के भिवंडी के रोशन बाग इलाके में एक धार्मिक भोज में यह बच्चे दावत में खाना खाने गए थे। देर रात ही इनकी हालात बिगड़ना शुरू हो गई थी। जिसके बाद बच्चों को प्राइवेट डॉक्टर से इलाज करवाया था। लेकिन हालात में कोई सुधार नहीं हुआ, जिसके बाद उन्हें मुंबई भेजा गया।

मिड डे मील की वजह से बच्चों के बीमार होने की ये कोई नई घटना नहींं है। इससे पहले बिहार, राजस्थान, उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में भी मिड डे मील खाने की वजह से बच्चों के बीमार होने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इन सभी घटनाओं में प्रशासनिक लापरवाही होने की बात सामने आई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top