Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केरलः अज्ञात हमलावरों ने रेडियो जॅाकी पर धारदार हथियारों से किया हमला,उतारा मौत के घाट

केरल के त्रिवंद्रम में रेडियो जॅाकी रसीकन राजेश पर अज्ञात हमलावरों ने हमला कर हत्या कर दी है। पुलिस के अनुसार राजेश हमले के दौरान अपने दोस्त के साथ स्टूडियों में मौजूद थे जिस समय अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला किया। राजेश की हत्या मंगलवार रात करीब दो बजे उनके खुद के रिकॅाडिंग स्टूडियों में हुई है।

केरलः अज्ञात हमलावरों ने रेडियो जॅाकी पर धारदार हथियारों से किया हमला,उतारा मौत के घाट
केरल के त्रिवंद्रम में एक रेडियो जॅाकी का शव उनके स्टुडियो से बरामद हुआ है। मृतक की पहचान रेडियो जॅाकी रसीकन राजेश के रूम में हुई है। राजेश की लाश मंगलवार को त्रिवंद्रम के मदवूर में उनके स्टूडियों से मिली है।
पुलिस के अनुसार 36 साल के राजेश जो पेशे से एक मिमिक्री आर्टिस्ट भी थे, हमले के दौरान अपने दोस्त के साथ स्टूडियों में मौजूद थे जिस समय अज्ञात हमलावरों ने उन पर हमला किया।
पुलिस के अनुसार राजेश की हत्या मंगलवार रात करीब दो बजे उनके खुद के रिकॅाडिंग स्टूडियों में हुई है। शुरुआती जांच में पुलिस को हत्या के पीछे आपसी दुश्मनी का शक जताया है।
पुलिस ने बताया कि राजेश अपने दोस्त कुट्टन के साथ एक प्रोग्राम में हिस्सा लेकर वापिस अपने स्टुडियो लौटे थे। उसी दौरान स्टूडियो में अपने यंत्रो को रखते समय अज्ञात हमलावरों का एक ग्रुप कार में बैठकर वहां आया और उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया।
स्थानीय लोगो ने हल्ला-गुल्ला सुना तो पुलिस को मामले की जानकारी दी, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने राजेश और उनके दोस्त को अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि राजेश ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और वहीं उनके दोस्त को इस हमले में गंभीर चोंटे आई है जिनका अस्पताल में ईलाज चल रहा है। आपको बता दे कि राजेश के परिवार में उनकी पत्नी और एक बच्चा है।
Next Story
Top