Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पादरी ने नाबालिग लड़की को बनाया एक बच्चे की मां, गिरफ्तार

मामला दर्ज होने के बाद बच्ची को अनाथालय को दे दिया गया।

पादरी ने नाबालिग लड़की को बनाया एक बच्चे की मां, गिरफ्तार
कन्नूर. कन्नूर जिले के कोत्तियूर में एक नाबालिग लडकी का यौन शोषण करने और उसे गर्भवती करने के आरोप में एक चर्च के पादरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि कोत्तियूर में सेंट सेबेस्टियंस चर्च के 48 वर्षीय फादर रॉबिन मैथ्यू को कल रात हिरासत में लिया गया और भादंसं की धारा 376 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण 'पोक्सो' अधिनियम के तहत आज सुबह उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
इस कथित अपराध का तब पता लगा जब कोत्तियूर के पास नींदुनोक्की निवासी 16 वर्षीय लडकी ने सात फरवरी को कूथुपारम्बा के एक निजी अस्पताल में एक लडके को जन्म दिया। ‘चाइल्डलाइन' से मिली एक सूचना के आधार पर पुलिस ने लडकी और उसके अभिभावकों से पूछताछ की।
शुरुआत में लडकी के पिता ने पुलिस को बताया कि उसके गर्भवती होने के लिए वह जिम्मेदार है। हालांकि इसमें कुछ गडबडी की आशंका के चलते पुलिस ने लडकी के पिता से आगे पूछताछ की जिसमें उसने खुलासा किया कि इस अपराध के लिए पादरी जिम्मेदार है।
पहले फरार चल रहे मैथ्यू को कल रात थिसूर जिले में चलाकुड्डी से पकडा गया और यहां लाया गया। पुलिस को यह भी पता चला कि शिशु को वयनाड जिले में व्यिथरी के एक अनाथालय में छोड दिया गया। उसे कल यहां एक सरकारी अनाथालय में भेजा गया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top