Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केरल नन रेप केस: रिमांड रिपोर्ट में हुए चौंकाने वाले खुलासे, आरोपी बिशप को कस्टडी में भेजा

केरल नन रेप मामले में कोर्ट ने जालंधर के पूर्व बिशप फ्रैंको मुलक्कल को 24 सितंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट ने बिशप की अग्रिम जमानत की अर्जी को भी खारिज कर दिया है।

केरल नन रेप केस: रिमांड रिपोर्ट में हुए चौंकाने वाले खुलासे, आरोपी बिशप को कस्टडी में भेजा

केरल नन रेप मामले में कोर्ट ने जालंधर के पूर्व बिशप फ्रैंको मुलक्कल को 24 सितंबर तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले बिशप फ्रैंको मुलक्कल ने कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की थी, लेकिन कोर्ट ने उसे खारिज कर दिया था।

केरल पुलिस ने नन से बलात्कार के मामले में कोर्ट को सौंपी अपनी रिमांड रिपोर्ट में कहा कि बिशप फ्रैंको मुलक्कल महिलाओं के यौन उत्पीड़न के इरादे से ही कॉन्वेंट आया था।

पुलिस ने आगे बताया कि फ्रैंको मुलक्कल ने 5 मई 2014 को पीड़ित नन को गलत तरीके से एक कमरे में बंद कर दिया था और रात में करीब साढ़े 10 बजे बिशप ने नन के साथ बलात्कार और अप्राकृतिक यौन सेक्स किया।

केरल पुलिस की रिमांड रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी बिशप ने नन से इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताने को कहा था। बिशप ने कहा था कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

इसे भी पढ़ें- ईरान में सैन्य परेड के दौरान बड़ा आतंकी हमला, अफरा तफरी में कई लोग घायल

इस घटना के बाद अगले दिन 6 मई 2014 को भी आरोपी बिशप ने नन के साथ दोबारा बलात्कार किया था। बिशप फ्रैंको मुलक्कल ने कमरा नंबर 20 में पीड़िता के साथ 13 बार बलात्कार और अप्राकृतिक सेक्स किया था।

Next Story
Top