Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शर्मनाक! चोर की बीच सड़क पर पीट-पीट कर की हत्या, लोग लेते रहे सेल्फी

केरल के पलक्कड़ जिले के आटापापी गांव में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई और वहीं मौजूद लोग उसकी मदद करने की बजाय उसकी सेल्फी लेते रहे।

शर्मनाक! चोर की बीच सड़क पर पीट-पीट कर की हत्या, लोग लेते रहे सेल्फी

केरल से हरान कर देने वाली घटना सामने आई है। इस घटना में एक व्यक्ति की पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी गई है और लोगों ने उसकी मदद करने की बजाय उसकी तस्वीरें लेना शुरू कर दिया।

यह घटना केरल के पलक्कड़ जिले के आटापापी गांव की है। जहां उस 27 वर्षीय व्यक्ति को पेड़ से बंधा और फिर पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। जब पुलिस ने उस व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। तो वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ेंः यूपी से प. बंगाल पहुंची भगवाकरण की राजनीति, स्कूलों का रंग बदल रही है ममता सरकार

चोरी करने का आरोप

पुलिस के सूत्रों ने बताया है कि यह व्यक्ति गांव के पास के जंगलों में रहता था, वह दुकानों से छोटी मोटी चोरी करता था। इस व्यक्ति का मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं था। उन्होंने ने आगे बताया कि बुधवार को कुछ लोगों ने इसे पकड़ कर बंध दिया और फिर घंटो तक उसे पीटते रहे। इस वजह से उसकी मृत्यु हो गई है।

पलक्कड़ पुलिस का बयान

पलक्कड़ पुलिस प्रमुख प्रेशेश कुमार ने कहा है कि 7 से अधिक व्यक्तियों की पहचान हो चुकी है। हम आरोपी के ब्योरे का इंतजार कर रहे हैं और आने के बाद उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

इसे भी पढ़ेंः रेलवे स्टेशन पर अधेड़ ने की महिला के साथ गंदी हरकत, वीडियो देख शर्मसार हो जाएंगे आप

बता दे कि पिछले कुछ हफ्तों में केरल में यह तीसरी बड़ी घटना है।एक घटना पल्लीपुरम में एक भीड़ के सामने एक मानसिक रूप से बीमार महिला को पीटा गया था। उसके पैर एक लोहे की कड़ाही के साथ जला दिया गया जब यह घटना सोशल मीडिया पर आई, तब पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दायर किया।

Next Story
Top