Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केरल के सीएम विजयन का बड़ा ऐलान, बोले- सबरीमाला पर राज्य सरकार लागू करेगी सुप्रीम कोर्ट का फैसला

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने सबरीमाला मन्दिर पर एससी के फैसले को लागू करने का निर्णय किया है, पांडलम ट्रस्ट का रिव्यू पिटीशन दायर करना सरकार के स्टैंड के विरुद्ध भी माना गया है।

केरल के सीएम विजयन का बड़ा ऐलान, बोले- सबरीमाला पर राज्य सरकार लागू करेगी सुप्रीम कोर्ट का फैसला

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने सबरीमाला मन्दिर पर SC के फैसले को लागू करने का निर्णय किया है, पांडलम ट्रस्ट का रिव्यु पिटिशन दायर करना सरकार के स्टैंड के विरुद्ध भी माना गया है। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन द्वारा सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश के लिए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लागू करने का फैसला किया है।

मुख्यमंत्री द्वारा सोमवार को फैसले की समीक्षा के लिए मंदिर के पुजारियों और पांडलम ट्रस्ट के प्रतिनिधियों की एक बैठक को बुलाया था जिसका मन्दिर और पांडलम ट्रस्ट ने शामिल होने पर बहिष्कार कर दिया था और बैठक के बहिष्कार के साथ पांडलम पैलेस ट्रस्ट ने एक समीक्षा याचिका दायर करने का कहा था।

ये भी पढ़ें :-बिहारियों को गुजरात से भगाने पर बोले नीतीश, जिन्होंने अपराध किया उन्हें सजा मिले

मुख्यमंत्री ने आशंका जाहिर की है कि आरएसएस इस मुद्दे का फायदा उठा, राज्य की कानून व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हर हल में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लागू करने के लिए बाध्य है।

Next Story
Top