Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केरल बाढ़ पीड़ितों को कांग्रेस और आप विधायक-सांसद देंगे एक महीने का वेतन

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी के सरकारी कर्मचारियों से भी कम से कम एक दिन का वेतन देने का अनुरोध किया है।

केरल बाढ़ पीड़ितों को कांग्रेस और आप विधायक-सांसद देंगे एक महीने का वेतन

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कि आम आदमी पार्टी के सभी सांसद, विधायक और मंत्री केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए एक महीने का वेतन देंगे।

उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी के सरकारी कर्मचारियों से भी कम से कम एक दिन का वेतन देने का अनुरोध किया। केरल में भयावह बाढ़ से 194 लोगों की मौत हो चुकी है।

वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फैसला किया है कि पार्टी के सभी सांसद, विधायक और विधान परिषद सदस्य केरल में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए एक महीने का वेतन देंगे।

यह भी पढ़ें- अटल जी की याद में मध्य प्रदेश सरकार का बड़ा ऐलान, करने जा रही है ये काम

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी कहा कि पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता केरल के अलावा दूसरे राज्यों में आई बाढ़ से प्रभावित लोगों की हर संभव सहायता करें।

गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कल सरकार की तरफ से 10 करोड़ रुपये केरल में राहत कार्य के लिए देने की घोषणा की थी।

उल्लेखनीय है कि केरल में आठ अगस्त से भयावह बाढ़ से 194 लोगों की मौत हो चुकी हैं। 3.14 लाख से अधिक लोगों को राहत शिविरों में ले जाया गया है।

Next Story
Top