Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kerala Flood : बोले लेफ्टिनेंट जनरल, ''जहां सूर्य की रोशनी नहीं वहां पहुंच रहे हमारे जवान''

केरल में बाढ़ के कारण स्थिति खराब हो रही है। बाढ़ और बारिश ने हर तरफ तबाही मचा रखी है। सेना और एनडीआरएफ सहित कई एजेंसियां लगातार वहां बचाव के काम में जुटी हुई है।

Kerala Flood : बोले लेफ्टिनेंट जनरल,

केरल में बाढ़ के कारण स्थिति खराब है। बाढ़ और बारिश ने हर तरफ तबाही मचा रखी है। सेना और एनडीआरएफ सहित कई एजेंसियां लगातार वहां बचाव के काम में जुटी हैं।

करीब 70 टीमें वहां लोगों के राहत बचाव कार्य में जुटी हैं। इसी बीच दक्षिणी कमान के जनरल कमांडिंग ऑफिसर लेफ्टिनेंट जनरल सोनी ने केरल के लोगों के बचाव में जुटी सेना का मनोबल बढ़ाया है।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जहां सूरज की रोशनी और हेलीकॉप्टर नहीं पहुंच रहे वहां सेना के जवान पहुंच रहे हैं। करीब 70 टीमें बचाव और राहत के काम में जुटी हुई हैं।

लोगों के बीच लाइफ जैकेट और राहत सामग्री बांटी जा रही है। दुख की इस घड़ी में सेना के द्वारा मदद से वहां के लोग भी काफी खुश हैं और सेना का शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: रॉबर्ट वाड्रा ने आध्यात्मिक यात्रा के दौरान दिया बड़ा बयान, बीजेपी ने किया पलटवार

आपको बता दें कि केरल में अब तक बाढ़ और बारिश से मरने वालों की संख्या तीन सौ से ज्यादा पार कर चुकी है। करीब हजारों लोगों को सेना ने राहत शिविर में पहुंचाया है।

अब भी कई जगह फंसे लोगों को सेना के जवान निकालने के लिए लगातार मशक्कत कर रहे हैं। शनिवार को सेना का आएनएस खाद्य सामग्री और शुद्ध पेयजल लेकर पहुंचा है।

Next Story
Top