Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने SC के फैसले पर बुलाई समीक्षा बैठक

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा सबरीमाला पर दिए गए निर्णय की समीक्षा के लिए सोमवार को एक बैठक बुलाई है।

केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने SC के फैसले पर बुलाई समीक्षा बैठक
केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा सबरीमाला पर दिए गए निर्णय की समीक्षा के लिए सोमवार को एक बैठक बुलाई है। बैठक के बहिष्कार के साथ पांडलम पैलेस ट्रस्ट एक समीक्षा याचिका दायर करेगा।
पिनाराई विजयन ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर चर्चा के लिए बैठक बुलाई है। जिसमें सबरीमाला मन्दिर में महिलाओं के प्रवेश पर कोर्ट द्वारा दिए गए निर्णय की समीक्षा की जाएगी, लेकिन सबरीमाला के पुजारियों के साथ-साथ पांडलम पैलेस के प्रतिनिधियों ने भी बैठक में शामिल होने से इनकार कर दिया है।
सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मन्दिर के पुजारी असंतुष्ट बताये जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले को निबटाने मेंर राज्य के मुख्यमंत्री ने भी ढील दी है।
केरल के बाद इस फैसले का असर पड़ोसी राज्य कर्नाटक में भी देखा जा रहा है। रविवार को कर्नाटक की राजधानी बैंगलोर में भी भगवान् अयप्पा के भक्तों द्वारा केरल के सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है।
Next Story
Top