Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फ़िल्मी अंदाज में पहले नेट पर नाबालिग को फंसाया, फिर होटल में किया यौन शोषण, पिता समेत 11 गिरफ्तार

आरोपी ने लड़की के नाम से फेक आईडी बनाकर पीड़िता से सोशल मीडिया पर संपर्क किया। पीड़ित लड़की 10वीं क्लास की छात्रा है। 12 आरोपियों में लड़की का पिता भी शामिल है।

फ़िल्मी अंदाज में पहले नेट पर नाबालिग को फंसाया, फिर होटल में किया यौन शोषण, पिता समेत 11 गिरफ्तार
X

केरल के कन्नूर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पिता समेत 11 लोगों को यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में केरल में सत्ताधारी पार्टी माकपा की शाखा डीवाईएफआई के एक नेता को भी गिरफ्तार किया गया है। लड़की को कई जगहों पर ले जाकर जबरन उसके साथ संबंध बनाए जाने की खबर है।

10 वीं क्लास में पढ़ने वाली 13 वर्षीय मासूम को लगातार कई क्षेत्रों में बंधक बनाया गया और उसके साथ दरिंदगी की गई। मामला तब प्रकाश में आया जब इस केस में पीड़ित बच्ची के पिता को भी शामिल पाया गया है। 11 आरोपियों में लड़की का पिता भी शामिल है। इस मामले में डीवाईएफआई के एक नेता को भी लिप्त है। डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन आफ इंडिया (डीवाईएफआई) केरल में सत्ताधारी माकपा की एक शाखा है।

कन्नूर का ये मामला तब सामने आया जब एक स्कूल गर्ल के साथ कई लोगों द्वारा यौन शोषण किए जाने की खबरें सामने आईं। पुलिस ने जांच की तो एक के बाद एक नाम खुलकर सामने आने लगे। खुद लड़की का पिता भी इस घिनौनी घटना में शामिल बताया जा रहा है।

कन्नूर एसपी शिव विक्रम ने बताया कि, पांच अलग-अलग राज्यों में करीब 16 एफआईआर इस मामले में दर्ज की गई हैं। हमारा मानना है कि इस मामले में करीब 20 या उससे ज्यादा लोग शामिल हैं, हम और लोगों से पूछताछ कर रहे हैं।

दिसंबर महीने की शुरुआत में ये मामला सामने आया था जब एक आरोपी ने लड़की के भाई को फोन कर 50 हजार रूपए की मांग की। उसने धमकी दी कि उसके पास लड़की के कुछ न्यूड फोटोज हैं जो वह सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा। पुलिस के मुताबिक पलाक्कड क्षेत्र में पीड़िता का भाई जब आरोपी से समझौता करने गया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की।

क्या है मामला-

दरअसल मामला सोशल मीडिया क्राइम से जुड़ा है जिसमें एक आरोपी ने लड़की के नाम से फेक आईडी बनाकर पीड़िता से सोशल मीडिया पर संपर्क किया। पीड़ित लड़की 10वीं क्लास की छात्रा है। 19 नवंबर को आरोपी उसे जिले के पारसिनीकाडावू स्थित एक लॉज (होटल) में ले गया और वहां चार व्यक्तियों ने मिलकर उसका यौन शोषण किया।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने होटल के मैनेजर को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को घटना की सूचना नहीं देने के लिए मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है। घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। तो मामला और पेचिदा निकला जिसमें लड़की का पिता भी शामिल था। केस के खुलने पर कई नाम सामने आए जिनमें आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है इसमें लड़की का पिता भी शामिल है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी कक्षा 10वीं की छात्रा से सोशल मीडिया पर एक महिला की फर्जी प्रोफाइल बनाकर सम्पर्क में आये। पुलिस के मुताबिक लड़की के बयान के आधार पर मामले में पहली एफआईआर पोक्सो कानून के तहत दर्ज की गई। मामले की जांच की जा रही है जिसमें अभी और लोगों के शामिल होने की आशंका है।

बता दें कि, ऐसा ही एक मामला बीतों दिनों सामने आया था जिसमें एक नाबालिग लड़की को उसके सोशल मीडिया दोस्त ने बहला-फुसलाकर करीब चार लोगों के साथ मिलकर उसका यौन शोषण किया था। इस केस में दो एफआईआर दर्ज की गई है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top