Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केरल: फादर कुरियाकोस कट्टुथारा की मौत के बाद भाई ने पुलिस पर उठाए सवाल, जांच की मांग की

केरल नन रेप केस के मुख्य गवाह फादर कुरियाकोस कट्टुथारा की मौत के बाद उनके भाई कुरीकोस कट्टुथरा ने पंजाब पुलिस में पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने फादर की बॉडी को अलाप्पुझा लाकर दफनाने की मांग की हैं।

केरल: फादर कुरियाकोस कट्टुथारा की मौत के बाद भाई ने पुलिस पर उठाए सवाल, जांच की मांग की

केरल नन रेप केस के मुख्य गवाह फादर कुरियाकोस कट्टुथारा की मौत के बाद उनके भाई कुरीकोस कट्टुथारा ने पंजाब पुलिस में पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने फादर की बॉडी को अलाप्पुझा लाकर दफनाने की मांग की हैं।

फादर कुरियाकोस कट्टुथारा केरल नन रेप केस मामले के मुख्य गवाह थे। इस मामले के मुख्य आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल को हाई कोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ जमानत दे दी है, लेकिन उनपर केरल में घुसने पर रोक लगा दी थी।

कुरीकोस कट्टुथारा ने कहा कि पुलिस ने हमें बिना फादर कुरीकोस का पोस्टमॉर्टम किया, इस बात की क्या कोई गारंटी है कि उन्होंने इसे इमानदारी से किया होगा?

इसी बीच केरल की रेप पीड़िता नन के भाई ने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक पूर्व योजनाबद्ध हत्या है। फादर कुरियाकोस कट्टुथारा ने कहा था कि उनका जीवन खतरे में है।

नन के भाई ने फादर कुरियाकोस कट्टुथारा की मौत की जांच करने की मांग कि है। उनोने कहा कि इस मामले के सभी गवाहों को पुलिस सुरक्षा दी जानी चाहिए।

Next Story
Top