Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केन्या का लापता विमान हुआ दुर्घटाग्रस्त, 10 लोगों की मौत

मध्य केन्या में जिस लापता छोटे विमान का मलबा मिला था, उसमें सवार सभी दस लोग हादसे में मारे गए। एयरलाइन और केन्या सरकार ने आज यह जानकारी दी।

केन्या का लापता विमान हुआ दुर्घटाग्रस्त, 10 लोगों की मौत

मध्य केन्या में जिस लापता छोटे विमान का मलबा मिला था, उसमें सवार सभी दस लोग हादसे में मारे गए। एयरलाइन और केन्या सरकार ने आज यह जानकारी दी। विमान दो दिन पहले लापता हो गया था।

परिवहन मंत्रालय के प्रधान सचिव पॉल मरिंगा ने कहा कि बदकिस्मती से हमें जो खबरें मिल रही हैं, उनके अनुसार कोई नहीं बचा। यात्रियों एवं चालक दल के सदस्यों के परिवारों को सूचित कर दिया गया है और मंत्रालय के तौर पर हमें इस दुखद घटना पर काफी अफसोस है तथा हम शोकसंतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं जताते हैं।

एक निगरानी हेलीकॉप्टर ने गुरूवार तड़के अबरडारेस पर्वत श्रृंखला के किनारे नंजबिनी कस्बे के पास फ्लाईसैक्स एयरलाइन के विमान का मलबा देखा। इसके बाद तलाशी दलों को स्थल की तरफ भेज दिया गया।

एयरलाइन के प्रमुख चार्ल्स वाको ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है। हादसे में कोई नहीं बचा। विमान ने मंगलवार दोपहर को पश्चिमी केन्या के किताले से उड़ान भरी थी और करीब 80 मिनट बाद रडार से गायब हो गया।

Next Story
Top