Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सूरत में बोले केजरीवाल- सबसे बड़ा देशभक्त हार्दिक पटेल

सूरत रैली में अरविंद केजरीवाल को दिखाए गए काले झंडे

सूरत में बोले केजरीवाल- सबसे बड़ा देशभक्त हार्दिक पटेल
X
सूरत. गुजरात दौरे पर गए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक आम आदमी पार्टी ने सूरत की एक रैली में बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार पटेल समुदाय के साथ अन्याय कर रही है। केजरीवाल ने हार्दिक को देशभक्त बताया। केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी विरोध नहीं सह पाती। उन्होंने पूछा कि हार्दिक पटेल का कसूर क्या है। दिल्ली के सीएम ने कहा कि हार्दिक पटेल से बड़ा कोई देशभक्त नहीं है। सूरत रैली में अरविंद केजरीवाल ने पटेल समुदाय पर जमकर डोरे डाले।
केजरीवाल ने राज्य सरकार पर हमला बोला
गौरतलब है कि पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल पर राजद्रोह का केस चल रहा है। ऊना में गोरक्षकों द्वारा दलितों को पीटे जाने की घटना को लेकर भी केजरीवाल ने राज्य सरकार पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि दलितों की पिटाई करने वालों को राज्य पुलिस का संरक्षण हासिल था। केजरीवाल ने कहा कि ऊना में दलितों की पिटाई करने वाले बीजेपी के गुंडे थे और पुलिस से कहा गया था कि दलितों को पीटे तो कुछ नहीं करे।
केजरी को दिखाए काले झंडे
सूरत रैली में भी अरविंद केजरीवाल को विरोध का सामना करना पड़ा। रैली में उस समय हंगामा हो गया जब कुछ प्रदर्शनकारी केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए। इस दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प भी हुई। गौरतलब है कि गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव है और आम आदमी पार्टी वहां चुनाव लड़ने वाली है। अरविंद केजरीवाल राज्य में चुनाव प्रचार के लिए 4 दिन के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्हें विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ रहा है। सर्जिकल स्ट्राइक पर उनके बयान को लेकर कुछ संगठनों ने जगह-जगह उनके खिलाफ पोस्टर लगाए हैं जिनमें उन्हें 'गद्दार' बताया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top