Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल का उड़ा मजाक, स्वास्थ्य मंत्री का नाम लिखा गलत

ट्विटर पर केजरीवाल ने स्वास्थ्य मंत्री के नाम की स्पेलिंग गलत लिखने पर सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक।

केजरीवाल का उड़ा मजाक, स्वास्थ्य मंत्री का नाम लिखा गलत
नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार की ओर से संचालित अस्पतालों में वेंटिलेटरों की कमी की खबरों पर रविवार को स्वास्थ्य मंत्री सत्‍येंद्र जैन को आड़े हाथ लिया। एक पत्रकार ने लोक नायक अस्‍पताल में अव्‍यवस्‍था की तस्‍वीर सामने रखी तो केजरीवाल की आंखे खुली और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये फोटो शेयर की और जैन को भी फटकार लगाई।
बता दें कि लोक नायक अस्‍पताल में अव्‍यवस्‍था की तस्‍वीर सामने आने के तुरंत बाद अरविंद केजरीवाल ने रिट्वीट करते हुए स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन के लिए लिखा, कि सतिंदर, यह मंजूर नहीं है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर नाम की गलत स्पेलिंग लिखने पर यूजर्स ने केजरीवाल का जमकर मजाक उड़ाया। हालांकि केजरीवाल ने जैन को टैग नहीं किया, जबकि स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री आधिकारिक रूप से ट्विटर पर मौजूद हैं।
तो वही दूसरी तरफ सत्‍येंद्र जैन ने केजरीवाल के ट्वीट के बाद दो ट्वीट किए, मगर वह जिम्‍मेदारी हेल्‍थ सेक्रेट्री पर डालते नजर आए। साथ ही उन्‍होंने उप-राज्‍यपाल को निशाने पर लेते हुए स्‍वास्‍थ्‍य सचिव को सबसे बेकार और असंवेदनशील आईएएस तक बता दिया। फिर आगे जैन ने लिखा कि लोकनायक अस्‍पताल में लापरवाही की वजह से एक मौत हो गई है। मैंने स्‍वास्‍थ्‍य सचिव से अपने साथ अस्‍पताल पहुंचने के लिए कहा था। उन्‍होंने कार न होने की बात कहकर आने से मना कर दिया।” इसके बाद जैन ने एलजी को भी निशाने पर लिया। उन्‍होंने कहा, ”शर्मनाम, एलजी ने सबसे नाकारा, बेकार और असंवेदनशील आईएएस अधिकारी को हेल्‍थ सेक्रेट्री नियुक्‍त किया है। सत्येंद्र जैन ने हेल्थ सेक्रेट्री और उपराज्यपाल दोनों पर ही आरोप लगाए।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top