Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल ने इरोम की पार्टी को दिया 50 हजार रु. का चंदा

पार्टी वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन चंदा इकट्ठा करने पर जोर दे रही है।

केजरीवाल ने इरोम की पार्टी को दिया 50 हजार रु. का चंदा
इंफाल. मणिपुर की समाजिक कार्यकर्ता इरोम शर्मिला की पार्टी को पीआरजेए (पार्टी पीपुल्स रिसर्जेंस ऐंड जस्टिस एलायंस) को आप ने 50 हजार रु. का चंदा दिया है। इरोम मणिपुर से चुनाव लड़ रही हैं। धन और कार्यकर्ताओं की कमी से जूझ रही इरोम शर्मिला की पीआरजेए पार्टी ऑनलाइन चंदा एकत्र करने और लोगों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। साथ ही लोगों तक पहुंच बनाने के लिए साइकल पर प्रचार कर रही है।
फाइनेंशल एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, केजरीवाल ने बताया कि वह इरोम को चंदा के रूप में 50,000 रूपए दे रहे हैं और ट्विटर पर लिंक साझा करने के दौरान लोगों से उनकी मदद करने की भी अपील की। पीआरजेए मणिपुर का पहला क्षेत्रीय दल है जो राज्य में चुनावी खर्चे को वहन करने के लिए वेबसाइट के माध्यम से धन जुटा रहा है।
पार्टी सूत्रों के अनुसार, 'टेन फोर ए चेंज' नारे के साथ वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन चंदा इकट्ठा करना, ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी में शामिल करना, चुनाव फंडिंग में पारदर्शिता लाना और लोगों तक पहुंचने के लिए पार्टी जोर लगा रही है।
इरोम शर्मिला मणिपुर विधानसभा चुनाव थउबल सीट से मुख्यमंत्री ओकराम इबोबी सिंह के खिलाफ लड़ रही हैं। शर्मिला ने अगस्त 2016 में अपनी भूख हड़ताल खत्म की थी। वह अपने समर्थकों के साथ साइकिल पर इंफाल से 20 किलोमीटर की दूरी तय करके थाउबल पहुंची थीं। वहां उन्होंने पर्चा भरा था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top