Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राहुल गांधी, मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर भड़कीं ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि पुलिस को उन्हें मिलने की अनुमति देनी चाहिए थी।

राहुल गांधी, मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर भड़कीं ममता बनर्जी
नई दिल्ली. तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली में कथित रूप से आत्महत्या करने वाले पूर्व सैनिक के परिवार से मिलने के लिए अस्पताल में जाने से रोकने के कदम की आलोचना की। वहीं दूसरी ओर पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को हटाने की मांग की।
ममता ने ट्वीट कर कहा कि एक तरफ हमारे जवान सूइसाइड कर रहे हैं वहीं दूसरी और राहुल गांधी और मनीष सिसोदिया को मृतक के परिवार वालों से मिलने से रोका जा रहा है। ममता ने यह ट्वीट सिसोदिया और राहुल को पुलिस द्वारा डिटेन किए जाने के बाद किए।
ममता ने लगातार ट्वीट कर इस मामले में अपनी बात कही। ममता ने कहा कि दिल्ली पुलिस को उन्हें मिलने की अनुमति देनी चाहिए थी। उन्होंने कहा, 'यह सब क्या हो रहा है? अपनी ही स्टेट में एक सीएम को हिरासत में लिया जा रहा है। ‌उन्हें आजादी से घूमने भी नहीं दिया जा रहा। यह बिलकुल भी स्वीकार नहीं किया जाएगा।'
इस पूरे मामले को लेकर चल रही राजनीतिक गहमागहमी के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य नेताओं को दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिये जाने पर सवाल खड़ा करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को हटाने की मांग की है।
एनबीटी की रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चिदंबरम ने एक ट्वीट में कहा, 'गृह मंत्री को दिल्ली पुलिस आयुक्त को हटा देना चाहिए। अगर वह ऐसा नहीं कर सकते है तो उन्हें स्वयं इस्तीफा दे देना चाहिए।'
गौरतलब है कि रामकिशन नामक एक पूर्व सैनिक ने वन रैंक वन पेंशन (ओआरओपी) योजना के मुद्दे पर दिल्ली में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद राहुल तथा सिसोदिया अस्पताल पहुंचे जहां उन्हें सुरक्षाकर्मियों ने अंदर जाने से रोक दिया गया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top