Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

केजरीवाल ने अरुण जेटली मानहानि मामले में राम जेठमलानी पर लगाए गंभीर आरोप, CM की चिट्ठी में हुआ खुलासा

अरविंद केजरीवाल और जेटली मानहानि मामले को लेकर राम जेठमलानी पर लगाए गंभीर आरोप हैं।

केजरीवाल ने अरुण जेटली मानहानि मामले में राम जेठमलानी पर लगाए गंभीर आरोप, CM की चिट्ठी में हुआ खुलासा
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली मानहानि मामले में नया मोड़ आ गया है। गौरतलब है कि सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वित्त मंत्री को खत लिखकर उनसे माफी मांगी थी। अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है जिसमें केजरीवाल के अरूण जेटली को लिखे माफी नामे को लेकर वरिष्ठ वकील रामजेठ मलानी भी इस विवाद में कूद पड़े है।
दरअसल अरविंद केजरीवाल ने आज माफी को लेकर जो खत अरूण जेटली को लिखा था, उसमें उन्होंने इस मामले में अपने वकील रामजेठ मलानी पर आरोप लगाया है कि केजरीवाल को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके वकील राम जेठमलानी ने कोर्ट में बहस के दौरान अरुण जेटली को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी।
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने अरुण जेटली को लिखी चिट्ठी में लिखा है कि मैं निजी तौर पर इस तरह की भाषा के इस्तेमाल के पक्ष में नहीं हूं। जिस तरह कि भाषा का प्रयोग मानहानि मामलें में मेरे वकील जेठमलानी के द्वारा अरूण जेटली के ऊपर की गई थी। केजरीवाल ने आगे लिखा कि जेठमलानी ने बिना मुझे बताए और मेरी जानकारी के इस अभद्र भाषा का प्रयोग अरूण जेटली के लिए किया था।
आपको बता दे कि आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह,राघव चड्ढा और आशुतोष ने संयुक्त रूप से लिखित में वित्त मंत्री अरूण जेटली से माफी मांगी थी। गौरतलब है कि अरूण जेटली ने पिछले साल ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक दूसरा मामला दर्ज कराया था। जिसमें उन पर आरोप लगाया गया था कि केस की सुनवाई के दौरान अरूण जेटली को लेकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था।
अरूण जेटली ने दायर याचिका में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके खिलाफ केजरीवाल के वकील जेठमलानी के द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा की जानकारी केजरीवाल को पहले से थी। जिसे लेकर जेटली ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के अन्य नेताओं के खिलाफ दस करोड़ की मानहानि का केस दर्ज कराया गया था।
Next Story
Top