Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम नीतीश का जिलाधिकारियों को फरमान, बोले- सभी बाल और महिला शेल्टर होम्स पर रखें निगरानी

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप कांड के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। जिसके बाद नीतीश ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला अधिकारियों को तलब किया।

सीएम नीतीश का जिलाधिकारियों को फरमान, बोले- सभी बाल और महिला शेल्टर होम्स पर रखें निगरानी

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम रेप कांड के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़। जिसके बाद नीतीश ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला अधिकारियों को तलब किया।

मुख्यमंत्री ने सोमवार को कहा कि सभी जिलाधिकारी अपने यहां चलने वाले बाल शेल्टर और महिला शेल्टर होम्स का निरीक्षण करें। इसके अलावा नीतीश ने कड़ी कार्रवाई करने के भी निर्देश जारी किए हैं। जिससे प्रदेश के कई अधिकारियों पर गाज गिरी सकती है।

आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की घटना के बाद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सरकार का विरोध जताते हुए दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दिया था। जिसमें उन्हें राहुल गांधी समेत दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ेंः-मुज्जफरपुर शेल्टर होम रेप केसः अब पटना हाईकोर्ट की निगरानी में CBI करेगी की जांच,14 दिन में देनी होगी रिपोर्ट

तेजस्वी का कहना था कि इस घिनौनी हरकत में बिहार सरकार के कई मंत्री भी शामिल हैं। जिन्हें नीतीश सरकार बचाने का काम कर रही है। जिसके बाद नीतीश कुमार ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि इस प्रकरण ने उन्हें शर्मिंदा करके रख दिया है।

इसके अलावा उन्होंने कहा, किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा और दोषी साबित होने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी और सख्त सजा दी जाएगी।

Next Story
Top