Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मेरा डंडा ठाकरे के कार्यकर्ताओं का इंतजार कर रहा है- काटजू

काटजू- मैं इलाहाबादी गुंडा हूं जिसने संगम का पानी पिया है।

मेरा डंडा ठाकरे के कार्यकर्ताओं का इंतजार कर रहा है- काटजू
मुंबई. भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम करने को लेकर चल रहे विवाद में बुधवार को सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश (रिटायर्ड) मार्कंडेय काटजू ने भी विवादित बयानबाजी की है। काटजू ने बुधवार को राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) पर निशाना साधा है। काटजू ने मनसे पर तीखा प्रहार करते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए।
आपको बता दें मनसे कार्यकर्ता करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की रिलीज का विरोध कर रही है। इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने काम किया है।
काटजू ने मनसे कार्यकर्ताओं को ललकारते हुए ट्वीट किया, 'मनसे कार्यकर्ता असहाय लोगों पर क्यों हमला करते हैं? अगर तुम बहादुर हो तो मेरे पास आओ। मैं डंडा लेकर बेसब्री से तुम्हारा इंतजार कर रहा हूं।'
दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'एमएनएस के कार्यकर्ता गुंडे हैं जिन्होंने अरब सागर का खारा पानी ही चखा है। मैं इलाहाबादी गुंडा हूं जिसने संगम का पानी पिया है।'
इससे पहले भी पाकिस्तानी कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी देने पर काटजू ने मनसे की निंदा की थी। उल्लेखनीय है कि काट्जू प्रेस परिषद के अध्यक्ष रह चुके हैं और विभिन्न मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं।
'ऐ दिल है मुश्किल' 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। लेकिन मल्टीप्लेक्स मालिकों को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने धमकी दी है कि 'ऐ दिल है मुश्किल' दिखाई तो शीशे तोड़ दिए जाएंगे। मनसे कार्यकर्ता ऐमी खोपकर ने राज ठाकरे से मुलाकात के बाद कहा कि अगर मल्टीप्लेक्सों ने फिल्म रिलीज की तो वो इसके जिम्मेदार खुद होंगे। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कह डाला कि मल्टीप्लेक्सों के शीशे बहुत महंगे होते हैं।
पिछले सप्ताह ही सिनेमा ऑनर्स एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओईएआई) ने फैसला किया था कि देश के माहौल को देखते हुए फिल्म को महाराष्ट्र, गोवा और गुजरात के सिंगल स्क्रीन थिएटरों में रिलीज नहीं किया जाएगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top