Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कठुआ गैंगरेप केसः पीड़िता के वकील को मिली बलात्कार और हत्या करने की धमकी, सुप्रीम कोर्ट से मांगेंगी अपने और परिवार के लिए सुरक्षा

कठुआ गैंगरेप मामले में पीड़ित परिवार की वकील दीपिका सिंह राजावत को धमकी मिलना शुरु हो गई है। वकील ने मीडिया के सामने इस बात का खुलासा किया है। दीपिका सिंह का कहना है कि मुझे रेप और हत्या करने की धमकी दी जा रही है।

कठुआ गैंगरेप केसः पीड़िता के वकील को मिली बलात्कार और हत्या करने की धमकी, सुप्रीम कोर्ट से मांगेंगी अपने और परिवार के लिए सुरक्षा

कठुआ गैंगरेप मामले में पीड़ित परिवार की वकील दीपिका सिंह राजावत को धमकी मिलना शुरु हो गई है। वकील ने मीडिया के सामने इस बात का खुलासा किया है।

इसे भी पढ़ेंः जम्मू कश्मीर: कठुआ गैंगरेप केस की पहली सुनवाई आज से शुरू, पीड़िता की वकील ने दिया बड़ा बयान

दीपिका सिंह का कहना है कि मुझे रेप और हत्या करने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि आज इस केस को जम्मू-कश्मीर से बाहर ट्रांसफर किया जाए। जम्मू कश्मीर में केस की सुनवाई में कई बाधाएं आएंगी।

बलात्कार और हत्या की आशंका

वकील दीपिका सिंह राजावत ने कहा कि आज, मैं नहीं जानती, मैं अपने होश में नहीं हूं। मेरा बलात्कार किया जा सकता है, मुझे मार दिया जा सकता है और वे मुझे अदालत में प्रैक्टिस करने की इजाजत नहीं दे सकते हैं। उन्होंने मुझे अलग कर दिया है, मुझे नहीं पता है कि मैं कैसे बच सकती हूं।

गैर हिंदू बोलकर सामाजिक वाहिष्कार

दिपिका सिंह ने आगे कहा कि उन्हें गैर हिंदू बोलकर उनका सामाजिक वाहिष्कार कर दिया गया है। उन्होंने कहा है कि वह सुप्रीम कोर्ट से मांग करेंगी कि उन्हें और उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

न्याय की उम्मीद

दीपिका सिंह ने कहा कि मैं यह सब सुप्रीम कोर्ट को बताउंगी। मुझे बहुत बुरा लग रहा है और यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। आप मेरी स्थिति को अच्छे से समझेंगे। लेकिन, मैं न्याय के लिए खड़ी हूं और हम आठ साल की बच्ची के लिए न्याय की उम्मीद कर रहे है।

Next Story
Top