Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गृह मंत्री राजनाथ सिंह के दौरे के दौरान कश्मीर में आतंकी हमला, सेना के 2 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। गृह मंत्री राजनाथ सिंह के कश्मीर दौरे के दौरान ही आतंकियों ने सेना पर हमला कर दिया। इस हमले में सुरक्षाबलों के 2 जवान घायल हो गए हैं।

गृह मंत्री राजनाथ सिंह के दौरे के दौरान कश्मीर में आतंकी हमला, सेना के 2 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। गृह मंत्री राजनाथ सिंह के कश्मीर दौरे के दौरान ही आतंकियों ने सेना पर हमला कर दिया है। इस हमले में सुरक्षाबलों के 2 जवान घायल हो गए हैं। आतंकियों का यह हमला कश्मीर के केरन सेक्टर में हुआ है। आतंकियों ने यह हमला सुरक्षाबलों के गश्ती दल पर किया है।

सुरक्षाबलों ने भी आतंकवादियों को करारा जवाब दिया पर मौका देख कर आतंकी फरार होने में कामयाब रहे। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया गया है। सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी है।

गौरतलब है कि यह हमला उस समय किया गया है जब देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह 2 दिनों के कश्मीर दौरे पर है। गृह मंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात करेंगे और कश्मीर के हालातों की जानकारी लेंगे।

गृह मंत्री इस दौरान अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था की भी जानकारी लेंगे। राजनाथ सिंह का यह दौरा ऐसे समय में हो रहा है जब कश्मीर में आतंकियों द्वारा सेना पर हर रोज हमले हो रहे है। पाकिस्तान लगातार सीमा पर आतंकियों की घुसपैठ कराने की फिराक में है। अपने इस दौरे के दौरान गृह मंत्री राजनाथ सिंह कुछ बड़े फैसले भी ले सकते है।

Next Story
Top