Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बांदीपुरा में सेना ने किया एक आतंकी ढेर, मिले कई हथियार

मुठभेड़ के दौरान सेना का एक जवान भी जख्मी हो गया।

बांदीपुरा में सेना ने किया एक आतंकी ढेर, मिले कई हथियार
X
श्रीनगर. उत्तरी कश्मीर में जिला बांदीपुरा के हाजिन में मंगलवार की सुबह सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। इस दौरान सेना का एक जवान भी जख्मी हो गया।
आज सुबह सुरक्षाबलों को पता चला कि लश्कर ए तैय्यबा के कुछ आतंकी हाजिन कस्बे के पर्रे मोहल्ले में देखे गए हैं। उसी समय सेना के जवानों ने गांव की घेराबंदी करते हुए तलाशी अभियान चलाया। जवानों ने जैसे ही पर्रे मोहल्ले में तलाशी शुरू की, एक जगह छिपे बैठे आतंकियों ने उन पर पहले ग्रेनेड फेंका और उसके बाद उन्होंने अपने स्वचालित हथियारों से फायरिंग कर घेराबंदी तोड़ भागने का प्रयास किया। इसमें एक जवान जख्मी हो गया। लेकिन अन्य जवानों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आतंकियों को मुठभेड़ में उलझा लिया।
लगभग आधे घंटे तक दोनों ओर से गोलियां चली। आतंकियों की तरफ से फायरिंग बंद होने पर जवानों ने जब मुठभेड़ स्थल की तलाशी ली तो उन्हें वहां गोलियों से छलनी एक आतंकी का शव व हथियार मिले। मारे गए आतंकी की तत्काल पहचान नहीं हो पाई है।
इससे पहले सोमवार को भी जम्मू जिले के अखनूर सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास एक आतंकी हमले में जनरल रिजर्व इंजीनियर फोर्स (जीआरइएफ) में काम करने वाले तीन कर्मचारियों की मौत हो गई थी। हमला उस समय हुआ था जब ये कर्मचारी एलओसी पर रोड बनवाने का काम कर रहे थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top