logo

कासगंज हिंसा से जुड़ा अहम VIDEO आया सामने, युवक के हाथ में दिखी बंदूक, देखें वीडियो

जिला प्रशासन ने कहा कि जिले में तनावपूर्ण स्थिति पर काबू पाने के लिए कई कदम उठाए गए हैं।

कासगंज हिंसा से जुड़ा अहम VIDEO आया सामने, युवक के हाथ में दिखी बंदूक, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश की कासगंज हिंसा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक युवक बंदूक लहराते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में ये साफ नजर आ रहा है कि भीड़ में मौजूद लोगों के पास पिस्टल, डंडे और झंडा है। यह वीडियो 26 जनवरी का है।

26 जनवरी के दिन का ही एक वीडियो और वायरल हो रहा है जो कि चंदन गुप्ता की मौत से ठीक पहले का है। इस वीडियो में चंदन गुप्ता एक कुर्सी पर बैठा है। बता दें कि कासगंज में हुई हिंसा के दौरान एक युवक चंदन की हत्या हो गई थी। इसके बाद हिंसा और भड़क गई थी। केंद्र सरकार ने इस मामले पर रिपोर्ट मांगी है।
गृह मंत्रालय की ओर से कहा गया है कि प्रदेश सरकार से इस मामले की पूरी रिपोर्ट मांगी गई है और यह भी पूछा गया है कि आखिर प्रदेश सरकार ने स्थिति से निपटने के लिए कौन-कौन से कदम उठाए हैं।
गौरतलब है कि चंदन गुप्ता की हत्या के बाद गुस्साई भीड़ ने तीन दुकानों, दो बसों और एक कार को आग लगा दी। जिला प्रशासन ने कहा कि जिले में तनावपूर्ण स्थिति पर काबू पाने के लिए कई कदम उठाए गए हैं। राज्य सरकार ने जिले के पुलिस अधीक्षक को भी हटा दिया है।
इसके साथ ही गृह मंत्रालय के नियंत्रण कक्ष ने हिंसा के आरोप में 118 लोगों को हिरासत में लिया है। कासगंज हिंसा में घायल हुए अकरम ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि 26 जनवरी को वो अपनी गर्भवती पत्नी की डिलीवरी के लिए कासगंज से होते हुए अलीगढ़ जा रहे थे। तभी कासगंज पहुंचते ही 100 से 150 लोगों ने उसे घेर लिया।
अकरम ने कहा कि भीड़ में से कुछ लोगों ने मुझे बचाया और आगे जाने का रास्ता दिया। अकरम ने कहा हमने सबी को माफ कर दिया है।
Loading...
Share it
Top