Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यूपी: तीसरे दिन भी कासगंज में हिंसा जारी, एसपी के बाद नए डीजीपी का सामने आया बयान

कासगंज के एसपी सुनील सिंह ने कहा कि गणतंत्र दिवस के मौके पर तिरंगा यात्रा निकाल रहे लोगों ने एक खास जगह पहुंचकर भड़काऊ नारेबाजी की, जिसके चलते झगड़ा शुरू हुआ और हिंसा भड़क उठी।

यूपी: तीसरे दिन भी कासगंज में हिंसा जारी, एसपी के बाद नए डीजीपी का सामने आया बयान

गणतंत्र दिवस के मौके पर उत्तरप्रदेश के कासगंज में सापंद्रायिक तनाव फैल गया था। जिसके बाद अब तक 49 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। और इलाके में धारा 144 को बरकरार रखा गया है।

उत्तरप्रदेश के डीजीपी ओ.पी. सिंह ने ट्वीट के जरिये बताया है कि स्थिति पर काबू पा लिया गया है और पिछले कुछ घंटो से किसी भी प्रकार घटना की कोई खबर नहीं आई है। गश्त तेज कर दिया है और प्राथमिकता कानून व्यवस्था को बनाये रखने की है।

Situation in Kasganj is under control. No incidents have taken place in the last few hours. A number of people were arrested, patrolling has been intensified, priority is to maintain law and order: OP Singh, UP DGP #KasganjClashes pic.twitter.com/Q24oT8BlZ9
इसके पहले कासगंज के एसपी सुनील सिंह ने कहा था कि गणतंत्र दिवस के मौके पर तिरंगा यात्रा निकाल रहे लोगों ने एक खास जगह पहुंचकर भड़काऊ नारेबाजी की, जिसके चलते झगड़ा शुरू हुआ और हिंसा भड़क उठी।
बता दें कि हिंसा के भड़कने के बाद से पूरे इलाके में दहशत और तनाव का माहौल बना गया था। हालांकि पुलिस का कहना है कि स्थिति पर काबू पा लिया गया है। लेकिन इलाके में तनाव का माहौल अभी भी बना हुआ है। जिसके चलते आज भी धारा 144 लागू है।
गौरतलब है कि शुक्रवार को तिरंगा प्रभात फेरी के दौरान कासगंज में हुई हिंसा में एक की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे।
Next Story
Share it
Top