Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

''करवा चौथ'' पर पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

वारदात को अंजाम देने के बाद उसने कमरे में रखा हुआ एक बड़ा सा बक्सा खाली किया

नई दिल्ली. करवाचौथ के मौके पर हर सुहागिन अपने पति की लंबी उम्र की कामना करते हुए उसकी सलामती के लिए व्रत रखती हैं। लेकिन जब पति ही पत्नी की जान ले ले तो यकीन कर पाना मुश्किल होता है। ऐसा ही कुछ हुआ है यूपी के एटा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र में जहां एक पत्नी ने अपने पहले करवा चौथ के दिन अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पहली ही करवा चौथ पर पत्नी की हत्या कर पति फरार हो गया। वह शव के हाथ पैर बांध कर बक्से में डाल गया था। विवाहिता मायके में थी और उसके माता-पिता काम पर गए थे, तब हत्या को अंजाम दिया गया। शव को पोस्मॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक, एटा के थाना दशरथपुर क्षेत्र के मूल निवासी मुकेश चौहान फिलहाल एटा के कोतवाली देहात क्षेत्र के असरौली में किराए पर रहता है। वह रिक्शा चालक है। उसकी पत्नी कोल्ड स्टोर में काम करती है। उसने अपनी बेटी ज्योति (19) की शादी करीब 10 माह पहले फर्दपुरा, थाना मनिया, धौलपुर निवासी राजू से की थी। बुधवार को ज्योति की पहली करवा चौथ थी। उसके माता-पिता काम पर गए थे। कमरे पर ज्योति और उसका पति अकेले थे। इसी समय राजू ने ज्योति को पहले तो पीटा उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।
वारदात को अंजाम देने के बाद उसने कमरे में रखा हुआ एक बड़ा सा बक्सा खाली किया और ज्योति के शव का हाथ-पैर बांधकर उसी बक्से में डालकर फरार हो गया। काफी देर तक घर में कोई हलचल न होने पर आस पड़ोस के लोगों ने दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज न हुई। उन्होंने अंदर जाकर हालात देखे तो दंग रह गए। माता-पिता और पुलिस को इसकी सूचना दी गई है। और शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
साभार- हिंदुस्तान
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
hari bhoomi
Share it
Top