Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पद्मावत विवादः करणी सेना और हरियाणा के मंत्री ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया विरोध

करणी सेना प्रमुख लोकेन्द्र सिंह ने कहा हम पूरे देश के सामाजिक संगठनों से अपील करेंगे कि फिल्म पद्मावत नहीं चलनी चाहिये।

पद्मावत विवादः करणी सेना और हरियाणा के मंत्री ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया विरोध

सुप्रीम कोर्ट ने आज ही फिल्म पद्मावत को हरी झंडी दिखाकर कहा कि फिल्म पद्मावत पूरे देश में रिलीज होगी। 25 जनवरी को फिल्म रिलीज की जायेगी।

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद से जिन राज्यों ने फिल्म को प्रतिबंधित किया था उन्होंने आपात बैठकें बुलाई और आगे के कदम पर विचार करने का निर्णय लिया था।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है और कहा है कि यह कलाकारों के अधिकारों और भाषण की स्वतंत्रता का समर्थन है।
सुप्रीम कोर्ट को इस फैसले लिए बधाई दी जानी चाहिए।

साथ उन्होंने कहा कि कलाकारों को उस तरह की कहानी प्रस्तुत करने का अधिकार होना चाहिए जो वह चाहते है। उम्मीद है कि देश इस फैसले का मानेगा और इसके कार्यान्वयन में बाधाएं नहीं आयेंगी।

वहीं दूसरी ओर करणी सेना प्रमुख लोकेन्द्र सिंह ने कहा हम पूरे देश के सामाजिक संगठनों से अपील करेंगे कि फिल्म पद्मावत नहीं चलनी चाहिये। सिनेमा हॉल पर कर्फ्यू लगा देंगे।
हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले की आलोचना करते हुये कहा कि कोर्ट ने हमारी बात को सुने बगैर ही फैसला दिया है। सुप्रीम कोर्ट सर्वोच्च है इसलिये फैसले का पालन करेंगे। साथ ही हम इस फैसले की जांच करेंगे कि इसके खिलाफ अपील करने का कहीं कोई दायरा है।
Share it
Top