Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पद्मावत का विरोध: करणी सेना बोली- फूंक देंगे थियेटर, 25 को भारत बंद

फिल्म पद्मावत के विरोध को देखते हुए संजय लीला भंसाली ने करणी सेना को एक पत्र लिखा है, जिसमें कहा गया कि वे पहले उनकी फिल्म पद्मावत देखें, उसके बाद कोई राय बनाएं।

पद्मावत का विरोध: करणी सेना बोली- फूंक देंगे थियेटर, 25 को भारत बंद

करणी सेना का कहना है कि वे फिल्म पद्मावत नहीं देखेंगे, बल्क‍ि फिल्म की होली जलाएंगे। करणी सेना ने 25 जनवरी को फिल्म के विरोध में भारत बंद का ऐलान किया है। सेना की ओर से 25 जनवरी को जनता कर्फ्यू लगाने को कहा गया है।

उधर, दूसरी ओर गुजरात में फिल्म के विरोध को देखते हुए मल्टीप्लेक्स मालिकों ने फिल्म न चलाने का फैसला लिया है। गुजरात में करणी सेना लगातार अलग-अलग शहरों के हाईवे पर टायर जलाकर जाम लगा रही है और विरोध प्रदर्शन कर रही है।

इसे भी पढ़ेंः रायपुर में भी उठा 'लाभ पद मामला', कांग्रेस ने पूछे सवाल, संसदीय सचिवों ने दिए ये मजेदार जवाब

करणी सेना के सख्त विरोध के बाद अहमदाबाद मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ने पद्मावत रिलीज न करने का फैसला लिया है। अहमदाबाद के मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश पटेल का कहना है कि गुजरात के सिनेमाघरों में पद्मावत फिल्म को नहीं दिखाया जाएगा।

उग्र प्रदर्शन, बयानबाजी भी

पद्मावत फिल्म पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बावजूद उग्र प्रदर्शन और बयानबाजी का दौर जारी है। गुजरात में भी राजस्थान की तरह ही फिल्म का जबरदस्त विरोध हो रहा है। अहमदाबाद में महाकाल सेना के अध्यक्ष संजय सिंह राठौर ने आज तक से कहा, डेढ़ साल से आंदोलन चल रहा है। किसी भी हालत पर यह फिल्म गुजरात में नहीं चलने देंगे।

मशविरा कर रहे सीएम शिवराज

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा वो पद्मावत बैन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर मशविरा कर रहे हैं। श्री सिंह ने कहा, हमने अपने एडवोकेट जनरल को सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर की स्टडी करने को कहा है। मैंने इसे अभी तक नहीं देखा है। हमारी अपनी चिंताएं हैं।

Next Story
Share it
Top