Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कर्नाटक: टीपू जयंती कार्यक्रम में अश्लील वीडियो देख रहे थे शिक्षा मंत्री

शिक्षा मंत्री तनवीर सैत मंच पर ही अपने मोबाइल में अश्लील तस्वीरें और वीडियो देख रहे थे।

कर्नाटक: टीपू जयंती कार्यक्रम में अश्लील वीडियो देख रहे थे शिक्षा मंत्री
बैंगलुरु. कर्नाटक के प्राथमिक एवं माध्यमिक शिक्षा मंत्री तनवीर सैत टीपू जयंती के एक कार्यक्रम में मंच पर ही अपने मोबाइल फोन में पोर्न देखते हुए पकड़े गए हैं। ,मोबाइल पर लड़कियों की अश्लील तस्वीरें देखने का उनका एक वीडियो सामने आ गया, जिसके बाद विपक्ष ने उन पर हमला बोल दिया है।
टीपू सुल्तान की जयंती पर एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे शिक्षा मंत्री तनवीर सैत मंच पर ही अपने मोबाइल में अश्लील तस्वीरें और वीडियो देखते हुए पकड़े गए हैं। एक स्थानीय टीवी चैनल के कैमरे में मंत्री की यह शर्मनाक हरकत कैद हो गयी। हालांकि मंत्री इस बात पर सफाई पेश की है।
अपना बचाव करते हुए तनवीर सैत ने अपनी ओर से किसी भी तरह की गलती से इनकार किया। मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि वह इस विवाद पर रिपोर्ट मंगाएंगे एवं सैत से बात करेंगे। इस वीडियो के सामने आने के बाद विपक्ष ने सैत के इस्तीफे की मांग की है।
बता दें कि इस मामले में सैत ने कहा है कि, मैं तो व्हाट्सऐप मैसेज देख रहा था। एक वीडियो फुटेज में उत्तर कर्नाटक के रायचूर में एक कार्यक्रम में सैत अश्लील तस्वीरें देखते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो फुटेज कन्नड़ टीवी चैनलों ने प्रसारित किया है। सैत ने कहा कि वह उन्हें राज्य में मनाये जा रहे टीपू जयंती समारोह के बारे में भेजे गए व्हाट्सऐप संदेश देख रहे थे, उन्होंने कोई अश्लील सामग्री डाउनलोड नहीं की।
विधानसभा में विपक्ष के नेता जगदीश शेट्टार ने कहा, ‘यह शर्मनाक है. मैं इसकी निंदा करता हूं। यदि उनमें कोई शर्म बची है तो उन्हें तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।’ कर्नाटक सरकार ने गुरुवार को टीपू जयंती मनाई थी।
ज्ञात हो कि करीब 4 साल पहले एक मंत्री कर्नाटक विधानसभा में पोर्न देखते पकड़े गए थे। वैसे कर्नाटक में यह पहली बार नहीं हुआ है। 2012 में कर्नाटक विधानसभा में एक ऐसी घटना हुई थी, जो पहले कभी नहीं हुई। कर्नाटक सरकार के दो मंत्री विधानसभा की कार्यवाही के दौरान मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखते पाए गए। उनकी ये हरकत विधानसभा की कार्यवाही को कवर कर रहे कैमरे ने कैद कर ली थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top